मतदाता जागरूकता अभियान के तहत साइकिल रैली का आयोजन 5 नवंबर को

By
On:
Follow Us
विधानसभा निर्वाचन में जिले के मतदान का प्रतिशत बढानें जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अवि प्रसाद तथा जिला पंचायत के सी.ई.ओ एवं नोडल अधिकारी स्वीप के निर्देशन में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत साइकिल रैली का आयोजन 5 नवंबर को
एमपी जनक्रांति न्यूज़ (कटनी ) 
-विधानसभा निर्वाचन में जिले के मतदान का प्रतिशत बढानें हेतु कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अवि प्रसाद तथा जिला पंचायत के सी.ई.ओ एवं नोडल अधिकारी स्वीप के निर्देशन में रविवार 5 नवंबर को विशाल साईकिल रैली का आयोजन किया गया है।
            हम कटनी है, वोट करेंगे के तहत साइकिल रैली 5 नवंबर को प्रातः 6 बजे कार्यालय कलेक्ट्रेट से प्रारंभ होकर विश्राम बाबा गेट , पी.डब्लयू डी कॉलोनी होते हुए ग्राम पंचायत चौराहा से जागृति पार्क पहुचेंगी, जहां पर मतदाता शपथ का आयोजन किया जायेगा। रैली जागृति पार्क से पुनः प्रारंभ होकर माधवनगर गेट से मिशन चौक होते हुए चांडक चौक से घंटाघर होते हुए बरही रोड, स्टेशन तिराहा से सुभाष चौक,  मिशन चौक होते हुए दुगाड़ी नाला के पास समाप्त होगी। जहां पर साईकिल रैली के प्रतिभागियों को स्वल्पाहार की व्यवस्था की गई है।
            जिला पंचायत के सी.ई.ओ एवं नोडल अधिकारी स्वीप श्री शिशिर गमावत ने समस्त विभाग प्रमुखों को अमले के साथ साइकिल रैली में सम्मिलित होने के निर्देश दिए है। साथ ही कटनीवासियों से मतदाता जागरूकता गतिविधियों के तहत आयोजित इस रैली में अधिक से अधिक संख्या मे शिरकत करने की अपील की है।
रिपोर्टर सौरभ श्रीवास्तव 
जिला कटनी मध्य प्रदेश
For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment