ऑटो

Alto K10 का नामोनिशान मिटा देंगी Hyundai की चर्चित कार, तगड़े फीचर्स से करेंगी कमाल आते ही, और इतनी कीमत

देश के ऑटोसेक्टर में कई तरह की कारे मौजूद है और कई पहले भी मौजूद थी जो अपनी छाप मार्केट पर छोड़कर गई है उसी में से एक हुंडई की कार है जो अपने दमदार माइलेज और बजट में होने के कारन सालो से सड़को पर राज किया और यह कार मिडिल क्लास के लिए भी एक बेहतरीन कार थी. हम बात कर रहे है Hyundai Santro के बारे में जिसको हुंडई ने बंद कर दिया था, अब जानकारी के अनुसार कंपनी इसे फिर से मार्केट में उतार सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी कंपनी ने नहीं दी है तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Maruti की नई नवेली Swift के सारे वेरिएंट की यह है कीमत, शानदार लुक के साथ इंजन भी है दमदार

New Hyundai Santro कार का संभावित इंजन

Hyundai Santro के संभावित इंजन की बात करे तो कंपनी इस में 1.1-लीटर पेट्रोल इंजन दे सकती है जो की 69PS और 99Nm जनरेट करेंगा. और इस इंजन को 5-स्पीड एमटी मेनुअल और 5-स्पीड AMT मेनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है. इसमें CNG विकल्प भी कंपनी ला सकती है, जिसके साथ गाड़ी का माइलेज 35 KM प्रति KG तक पहुंच सकता है.

यह भी पढ़े- 26KM के माइलेज और झन्नाट फीचर्स Innova को चारो खाने चित कर देंगी Maruti की दमदार MPV, देखे कीमत भी…

New Hyundai Santro कार के फीचर्स

Hyundai Santro फीचर्स की बात करे तो इसमें कंपनी 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ और  रियर पार्किंग कैमरा और रियर एसी वेंट, पावर विंडो, पैसिव कीलैस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न इंडिकेटर्स वाले इलेक्ट्रिक ओआरवीएम, एबीएस के साथ ईबीडी, हिल-होल्ड असिस्ट और एयरबैग्स जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है.

यह भी पढ़े-

New Hyundai Santro कार की अनुमानित कीमत

कीमत की बात करे तो इसकी आधिकारिक जानकारी तो नहीं आई है पर इसकी अनुमानित कीमत 4 लाख रु एक्स शोरूम से लेकर 6 लाख रु एक्स शोरूम तक हो सकती है. वही मार्केट में इसका मुकाबला आएँगी तो Maruti Suzuki Wagon R, Alto K10, Celerio, और Tata Tiago जैसी कारों से देखने को मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button