ऑटो

Alto K10 का वर्चस्व खत्म कर देने वाली Renault की दमदार कार ले आइये बेहद सस्ते में, माइलेज भी है जबरदस्त, जानिए कैसे

हैचबैक कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं? तो ये रिपोर्ट सिर्फ आपके लिए ही है. इस सेगमेंट में आपको Maruti, Tata और Hyundai जैसी कंपनियों की कारें देखने को मिलती हैं. लेकिन आज की इस रिपोर्ट में आप Renault Kwid के बारे में जानेंगे. जो कंपनी की एक आकर्षक दिखने वाली हैचबैक है.

यह भी पढ़े- सिर्फ 26,000 रुपये में घर ले आये दमदार Hero Passion Pro, 60Km/pl का तगड़ा माइलेज और आधुनिक फीचर्स भी मौजूद

रेनो क्विड की खासियतें

रेनो की इस हैचबैक में आपको 999cc का तीन-सिलेंडर इंजन मिलता है. जो 67.06bhp की अधिकतम पावर और साथ ही 91Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. ये 5 सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है और बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए आपको इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है. इसकी माइलेज 22.3kmpl है और बूट स्पेस 279 लीटर का है.

रेनो क्विड की कीमत

रेनो क्विड कार हैचबैक सेगमेंट में आती है. जिसकी मार्केट प्राइस ₹4.70 लाख से ₹6.45 लाख के बीच है. अगर आप इस कार को इससे कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन वेबसाइट पर इसके सेकेंड हैंड मॉडल को देख सकते हैं. बता दें कि बाजार में ऐसी कई वेबसाइट्स उपलब्ध हैं जिन पर पुरानी गाड़ियों की खरीद-फरोख्त होती रहती है.

CarWale वेबसाइट पर रेनो क्विड कार का 2015 का मॉडल पोस्ट किया गया है. 55,302 किलोमीटर चल चुकी इस कार का रंग सफेद है और कंडीशन अच्छी बताई गई है. इस कार की कीमत ₹2.6 लाख रखी गई है. फाइनेंस प्लान के साथ आप ₹4,679 की EMI पर ये कार ले सकते हैं.

यह भी पढ़े- नई नवेली Swift या Grand i10 Nios कौन है किस पर भारी, जानिए इंजन, माइलेज, परफॉर्मेंस और कीमत

CarWale वेबसाइट पर रेनो क्विड कार का 2018 का मॉडल भी बेचा जा रहा है. ये पेट्रोल इंजन वाली कार अच्छी कंडीशन में है और 41,000 किलोमीटर चल चुकी है. इस कार को आप यहाँ से ₹3.15 लाख में खरीद सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button