Kasrawad News: कांग्रेस प्रत्याशी सचिन यादव का आरोप भाजपा सरकार ने मप्र को किया बर्बाद और बदहाल

By
On:
Follow Us

भोपाल/खरगोन/04 नवम्बर 2023/ मप्र के कृषि मंत्री रहे विधानसभा क्षेत्र कसरावद के कांग्रेस प्रत्याशी सचिन यादव ने बताया कि भाजपा के राज में मप्र की अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी है । युवा बेरोजगार है, किसानों को उपज का सही दाम नहीं मिल रहा है, महिलाएं अत्याचार से पीडित है, गरीबों और मजदूरों का दमन हो रहा है, अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग पर अत्याचार हो रहे है, पिछडों को न्याय नहीं मिल रहा है, बच्चों व बुजुर्गों का जीना दूभर हो गया है, उद्योग धन्धे बंद हो गए है ।

कांग्रेस प्रत्याशी सचिन यादव ने आज शनिवार को 12 से भी अधिक गांवों में चुनावी जनसंपर्क कर ग्रामीणों को आगे बताया कि आमजनों पर करोडों का बोझ बढता जा रहा है । महंगाई ने सबकी कमर तोड दी है । शिक्षा, स्वास्थ्य और पेयजल जैसी आधारभूत आवश्यकताओं की पूर्ति करने में भी भाजपा सरकार विफल रही है । भाजपा सरकार के 18 साल के कुशासन ने मप्र को बर्बाद और बदहाल कर दिया है । श्री यादव ने ग्रामीणों से कहा कि इस बदहाली से प्रदेश को मुक्ति दिलाने के लिये विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जिताना होगा । प्रदेश में कांग्रेस जीतेगी तभी खुशहाली  आएगी । बदहाल मप्र खुशहाल होगा ।

भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी व्यवस्था के साथ जवाबदेह शासन स्थापित करेगी कांग्रेस सरकार

कांग्रेस प्रत्याशी सचिन यादव ने आज शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र कसरावद के ग्राम साडली, बामंदा, बामंदी, पागाखेडी, काछीपुरा, एकलधारिया, साटकूर, काटकूर, पथोरा, बलखड, महाराजखेडी, निमरानी आदि में जनसंपर्क कर नुक्कड सभाओं को सम्बोधित किया । उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि आप सब भलीभांति जानते है कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने 15 माह के छोटे से कार्यकाल में ही 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया था । 100 रूपये में 100 यूनिट बिजली दी थी । माफियाराज को कुचल दिया था । सामाजिक सुरक्षा पेंशन 300 रूपये से डबल 600 रूपये की थी । चुनाव के समय जो वचन दिये थे उसे पूरा किया । श्री यादव ने बताया कि मप्र में इस बार भी मतदाताओं का आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी को मिलेगा । उन्होंने बताया कि कांग्रेस की सरकार एक जवाबदेह शासन स्थापित करेगी । भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी व्यवस्था कायम होगी ।

 

कांग्रेस पार्टी के प्रत्येक वचन को करेंगे पूरा

सचिन यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से मैं वचन देता हूॅ कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही हमने जो वचन दिये है उसे शपथ लेते ही पूरा करना प्रारंभ कर देगे । कोई भी वचन पूर्ण होने से शेष नहीं रहेगा । किसानों का 2 लाख का कर्जा माफ करेंगे । सिंचाई के लिये 5 हार्सपावर तक की बिजली का बिल कांग्रेस सरकार भरेगी । 10 हार्स पावर तक आपको आधा बिल ही अदा करना होगा । शिकायतों और आवेदनों पर आपके ट्रांसफार्मर बदले जाएगे । युवाओं के लिये रोजगार के अवसर निर्मित किये जाएगे । कर्मचारियों के मांगों पर न्याय करेंगे ।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment