1 लाख रुपये में ले आये Tata धासु SUV, तगड़े फीचर्स के साथ इंजन भी होंगा दमदार, देखे कैसे

By
On:
Follow Us

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक टाटा पंच अगर आप खरीदने का मन बना रहे हैं और फाइनेंस को बेहतर विकल्प मानते हैं, तो आज हम आपको इस देसी SUV के दो सबसे ज्यादा बिकने वाले वेरिएंट्स, Punch Adventure और Punch Adventure Rhythm Manual Petrol के आसान फाइनेंस डिटेल्स बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़े- Fortuner तो गई, Nissan की दमदार SUV तगड़े फीचर्स से पलटेंगी गेम, इंजन भी दमदार

पंच का दमदार लुक और आसान फाइनेंस

टाटा पंच इन दिनों भारत में SUV खरीदने वालों की नंबर 1 पसंद बनी हुई है, जिसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत सिर्फ 6.13 लाख रुपये से शुरू होती है. दमदार लुक, पावरफुल इंजन और 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग वाली टाटा पंच की सबसे ज्यादा बिक्री हो रही है. हर महीने काफी संख्या में लोग पंच को फाइनेंस भी करवाते हैं, जो काफी आसान है. ऐसे में हमने सोचा क्यों ना आपको उसके मैन्युअल पेट्रोल ऑप्शन के साथ दो सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल एडवेंचर और एडवेंचर रिदम की लोन, ईएमआई और ब्याज दर सहित सभी डीटेल्स बता दें, ताकि आपके लिए पंच को फाइनेंस करवाना आसान हो जाए.

किफायती दाम में शानदार कार

टाटा पंच को कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में introduced किया गया है और इसके कई वेरिएंट पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन के साथ आते हैं, जिनकी एक्स-शोरूम कीमत 6.13 लाख रुपये से शुरू होकर 10.20 लाख रुपये तक जाती है. इस छोटी SUV में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 88 PS की अधिकतम पावर और 115 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. लुक और फीचर्स के मामले में तो टाटा पंच अच्छी है ही, साथ ही इसकी माइलेज भी 20 kmpl तक की है. टाटा पंच को देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक माना जाता है.

टाटा पंच वेरिएंट्स के फाइनेंस डीटेल्स

आइए अब आपको पंच के दो मैन्युअल पेट्रोल वेरिएंट, Punch Adventure और Punch Adventure Rhythm की लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई के बारे में बताते हैं:

टाटा पंच एडवेंचर पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट लोन डाउन पेमेंट ईएमआई

टाटा पंच के पेट्रोल वेरिएंट का तीसरा सबसे सस्ता मॉडल Punch Adventure Manual की एक्स-शोरूम कीमत 7 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत 7.87 लाख रुपये है. अगर आप इस मॉडल को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस करवाते हैं और 6.87 लाख रुपये का लोन 5 साल के लिए 9 प्रतिशत की ब्याज दर पर लेते हैं, तो आपको अगले 60 महीनों के लिए 14,261 रुपये ईएमआई के रूप में देने होंगे. ऊपर बताई गई शर्तों के अनुसार, Punch Adventure Manual Petrol को फाइनेंस कराने पर आपको करीब 1.69 लाख रुपये ब्याज देने होंगे.

यह भी पढ़े- जल्द लॉन्च होगा Motorola Razr 50 Ultra, धासु फीचर्स के साथ बैटरी भी होंगी दमदार, जानिए

टाटा पंच एडवेंचर रिदम पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट लोन डाउन पेमेंट ईएमआई

टाटा पंच एडवेंचर रिदम पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 7.35 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत 8.26 लाख रुपये है. अगर आप पंच के इस सबसे ज्यादा बिकने वाले वेरिएंट को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस करवाते हैं, तो आपको 7.26 लाख रुपये का लोन लेना होगा. अगर आपको 5 साल के लिए 9 प्रतिशत की ब्याज दर पर लोन मिलता है, तो आपको अगले 5 सालों के लिए 15,071 रुपये ईएमआई के रूप में देने होंगे.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment