43 की उम्र में Shweta Tiwari बिकनी पहनकर ढा रही कहर, तस्वीरें ऐसी की नजरे नहीं हटेगी

By
On:
Follow Us

Shweta Tiwari Viral Photos: इन दिनों टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। 43 साल की उम्र में भी वह इतनी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं कि उनके सामने नई उम्र की हीरोइनों की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाती है। यही नहीं, सिर्फ खूबसूरती ही नहीं श्वेता फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं। अक्सर उन्हें अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जाता है।

यह भी पढ़े :- KTM भी झुक कर सलाम करेगी Bajaj की इस खतरनाक बाइक के आगे, अच्छे माइलेज और शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

इसी बीच हाल ही में एक बार फिर से श्वेता तिवारी ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज साफ झलक रहा है।

बिकिनी पहनकर स्वेता ने लगाई हॉटनेस की तड़का (Bikini Pehenkar Shweta Ne Lagayi Hotness Ki Tadka)

दरअसल, इन दिनों श्वेता तिवारी अपने परिवार के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। यहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। लेकिन हाल ही में जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं उन्हें देखने के बाद आप बस उन्हें देखते ही रह जाएंगे।

इन तस्वीरों में दो बच्चों की मां श्वेता हॉटनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं। व्हाइट ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए स्वेता समंदर किनारे किलर पोज देकर लोगों के होश उड़ा रही हैं। इस लुक के साथ ब्लैक शूज और सनग्लासेस लगाकर एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी फिटनेस को देखकर भी लोग हैरान हैं। कुछ फैंस तो उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद कमेंट में पूछ बैठे हैं कि, ‘मैम आप कौन से आटे का सेवन करती हैं?’

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि श्वेता तिवारी ने अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बनाया है। वह अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं।

40 पार भी सोशल मीडिया पर ढा रहीं हैं कहर (40 Paar Bhi Social Media Par Dha Rahi Hain Kahar)

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। इंडस्ट्री में काम करते हुए उन्हें कई साल हो चुके हैं। 10 साल से ज्यादा समय से ग्लैमर की दुनिया में सक्रिय रहीं श्वेता तिवारी ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती और अपने किलर स्टाइल से भी लोगों के बीच लोकप्रिय हैं। श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती के आगे उनकी 23 साल की बेटी भी फीकी पड़ती नजर आती हैं।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment