5G की दुनिया में झंडे गड़ेंगा Vivo का धांसू कैमरा और दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

मोबाइल मार्केट में आए दिन कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश कर रही हैं. अगर आप भी ऐसा ही शानदार स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि Vivo जल्द ही अपना एक धांसू 5G स्मार्टफोन मार्केट में उतारने वाला है. जिसका नाम Vivo V26 Pro 5G बताया जा रहा है. आइए तो विस्तार से जानते हैं इस फोन के बारे में.

यह भी पढ़े- Iphone को चकनाचूर कर देंगा Oppo का धांसू 5G स्मार्टफोन, आकर्षक डिजाइन और शानदार डिस्प्ले से ढायेंगा कहर

शानदार डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की बड़ी और सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी. यह डिस्प्ले Corning Gorilla Glass की सुरक्षा के साथ भी आएगी. प्रोसेसर की बात करें तो Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 730 (8 Nm) का दमदार प्रोसेसर दिया जाएगा. साथ ही इस फोन में आपको Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिलेगा.

200MP कैमरे से मचाएगा धूम

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है. इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी दिया जाएगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. इतने दमदार कैमरा सेटअप के साथ Vivo V26 Pro 5G शानदार फोटो और वीडियो कैप्चर करने में सक्षम होगा.

स्टोरेज

स्टोरेज की बात करें तो Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलने की बात सामने आ रही है. हालांकि अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है.

ध्यान दें: अभी तक Vivo V26 Pro 5G की लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन, उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी जल्द ही इस धांसू स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारेगी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment