6 लाख में छोटा पैकेट बड़ा धमाका है Nissan की ये कार, फीचर्स और क्यूटी लुक देख हर किसी की धड़कने होगी तेज

By
On:
Follow Us

Nissan Magnite New Variant: भारतीय बाजार में आए दिन नई-नई गाड़ियां आ रही हैं, जो शानदार फीचर्स से लैस होती हैं। ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए कंपनियां लगातार नई गाड़ियां लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में निसान ने भी बाजार में एक नया धमाका किया है – निसान मैग्नाइट। आइए, इस गाड़ी के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़े :- Bhagya Lakshmi Yojana: हर घर की बेटियों को सरकार देगी 2 लाख रूपये, ऐसे भरे आवेदन फॉर्म और पाए 2 लाख रूपये

निसान मैग्नाइट के शानदार फीचर्स (Nissan Magnite’s Top Features)

निसान मैग्नाइट में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। इसमें 7 इंच का TFT डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो प्ले और ऐपल कारप्ले, पावर स्टीयरिंग, फ्रंट में पावर विंडो, डुअल एयरबैग्स और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा, बेहतरीन मनोरंजन के लिए इसमें जेबीएल साउंड सिस्टम भी मिलता है। सुरक्षा के लिहाज से भी इस कार में डिस्क ब्रेक और ड्रम बैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

दमदार इंजन वाली कार (Powerful Engine)

निसान मैग्नाइट में आपको दमदार इंजन मिलता है। 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन वेरिएंट में यह इंजन 999 सीसी का बी4डी डुअल इंजन है, जो 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 5-स्पीड गियर बॉक्स का सपोर्ट मिलता है।

किफायती दाम (Affordable Price)

अब बात करते हैं निसान मैग्नाइट की सबसे खास बात, यानी इसकी कीमत! इस कार की बेस वेरिएंट की कीमत सिर्फ 6 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट यानी निसान मैग्नाइट XV प्रीमियम की कीमत करीब 11.2 लाख रुपये तक जा सकती है।

कुल मिलाकर, निसान मैग्नाइट उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक शानदार फीचर्स वाली कार की तलाश में हैं, वो भी किफायती दाम में।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment