60km फाड़ू माइलेज से Apache की धज्जिया मचा देगी Hero शानदार बाइक, कीमत देख हर कोई बोलेगा क्या लेना Apache

By
On:
Follow Us

60km फाड़ू माइलेज से Apache की धज्जिया मचा देगी Hero शानदार बाइक, कीमत देख हर कोई बोलेगा क्या लेना Apache

भारतीय बाजार में 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली बाइक की तलाश कर रहे ग्राहकों के लिए, मशहूर टू-वीलर निर्माता हीरो ने शानदार स्पेसिफिकेशन्स वाली एक नई बाइक पेश की है। अगर आप भी साल 2024 के अंदर कोई नई बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से हीरो एक्सट्रीम 125R बाइक के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :- Oneplus को मिटटी में मिला देंगा Realme का सस्ता सुन्दर टिकाऊ स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे और फीचर्स झन्नाट भी है शामिल, देखे कीमत

हीरो एक्सट्रीम 125R के फीचर्स

हीरो की इस धांसू बाइक के फीचर्स की बात करें, तो आपको इसमें आधुनिक स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ एक शानदार डिजाइन भी देखने को मिलेगा। यह बाइक पूरी तरह से डिजिटल फीचर्स से लैस है। साथ ही, ग्राहकों की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए कंपनी ने इस बाइक में डिस्क ब्रेक के साथ डुअल चैनल एबीएस का भी इस्तेमाल किया है।

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

हीरो की बाइकदमदार इंजन मिलते हैं, वही बात इस बाइक में भी देखने को मिलती है। हीरो ने इस बाइक में भी एक बेहतरीन 125 सीसी का इंजन इस्तेमाल किया है। यह बाइक साल 2024 में ग्राहकों के लिए 1 लीटर पेट्रोल में सबसे ज्यादा चलने वाली बाइक साबित हो सकती है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

हीरो एक्सट्रीम 125R की कीमत

अगर आप शानदार फीचर्स वाली हीरो की बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हीरो एक्सट्रीम 125R आपके लिए साल 2024 में एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। हीरो एक्सट्रीम 125R बाइक को कंपनी 1,00,000 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ बाजार में लॉन्च करेगी।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment