Hyundai की होशियारी निकाल देंगी धांसू लुक और दमदार इंजन वाली Tata की फाडू कार, इतनी हो सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

पिछले कुछ दिनों से Tata अपनी Altroz Racer के टीजर जारी कर रही थी, जिनमें कार के डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी जा रही थी। अब आखिरकार कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट बता दी है। Tata Motors भारतीय बाजार में नई Tata Altroz Racer लाने जा रही है। कंपनी पिछले कुछ दिनों से लगातार इसके टीजर जारी कर रही थी, जिनमें कार के डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी जा रही थी। अब आखिरकार कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट बता दी है। Tata Altroz Racer को 7 जून 2024 को लॉन्च किया जाएगा। आइए आपको इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़े- iPhone की हवा टाइट करने Nothing ला रहा एक और जबरदस्त स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत

कब बुक करें और कितनी हो सकती है कीमत? (Kab Book Karein aur Kitni ho sakti hai Kimat?)

इस स्पोर्टी हैचबैक कार की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते हैं, वो इसे ऑनलाइन या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं। Tata Altroz Racer की कीमत 9.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है। लॉन्च के बाद, यह हैचबैक कार सीधे i20 N-Line को टक्कर दे सकती है।

रेगुलर Altroz का स्पोर्टी वर्जन (Regular Altroz ka Sporty Version)

Altroz Racer वास्तव में नियमित Altroz का ही स्पोर्टियर वर्जन है। इसमें दमदार इंजन, कुछ कॉस्मेटिक बदलाव, नए फीचर्स के साथ अपडेटेड इंटीरियर और भी बहुत कुछ मिलेगा। Altroz Racer को सबसे पहले 2023 दिल्ली ऑटो एक्सपो और फिर इस साल के इंडिया मोबिलिटी एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था।

रेगुलर Altroz से है ये डिज़ाइन में अलग (Regular Altroz se hai ye Design mein alag)

डिजाइन की बात करें तो Altroz Racer में रिडिजाइन किए गए फ्रंट और रियर बंपर के साथ एयर इनटेक होंगे, साथ ही रिफ्रेश्ड फ्रंट और रेडिएटर ग्रिल भी होगा। इसे ब्लैक रूफ के साथ नया ऑरेंज रंग और बोनट और रूफ की लंबाई के साथ चलने वाली डुअल व्हाइट स्ट्राइप्स मिलती हैं। इसमें रूफ, विंग मिरर, विंडो लाइन और ए, बी और सी पिलर के लिए ब्लैक ट्रीटमेंट मिलता है, जिसमें इंटीग्रेटेड स्पॉइलर भी शामिल है। इसमें शार्क-फिन एंटेना और फेंडर पर ‘रेसर’ बैजिंग भी मिलेगी।

यह भी पढ़े-Alto की हवा निकालने वाली Tata की दमदार कार पर मिल रहा बम्पर छूट, माइलेज भी है झन्नाट

स्पोर्टी इंटीरियर और धांसू फीचर्स (Sporty Interior aur Dhaal Features)

इस हैचबैक कार में ब्लैक डैशबोर्ड लेआउट के साथ स्पोर्टी इंटीरियर होगा, जिसमें रंगीन एक्सेंट और सीटों और स्टीयरिंग व्हील के लिए कंट्रास्ट स्टिचिंग होगी। इसमें बाहरी रंग के आधार पर रंगीन इंसर्ट और एंबियंट लाइटिंग भी है। टीजर से यह भी पता चला है कि कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलेगा, अन्य उम्मीदवार फीचर्स में Apple CarPlay और Android Auto के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वेंटिलेटेड सीट्स, 360-डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले और वॉइस असिस्टेड सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment