Tata की जबरदस्त माइलेज देने वाली चर्चित SUV पर बमपर डिस्काउंट, कंटाप फीचर्स के साथ स्पेसिफिकेशन भी सॉलिड

By
On:
Follow Us

इस महीने टाटा मोटर्स अपनी सबसे लोकप्रिय कार टाटा पंच पर भी डिस्काउंट दे रही है। टाटा पंच को हाल ही में देश की नंबर-1 कार का खिताब मिला है और लगातार दो महीनों से यह सेगमेंट में पहले स्थान पर बनी हुई है। इस गाड़ी को खरीदने पर कंपनी 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। ये ऑफर सिर्फ 30 जून तक ही मान्य है।

यह भी पढ़े- Alto की हवा निकालने वाली Tata की दमदार कार पर मिल रहा बम्पर छूट, माइलेज भी है झन्नाट

टाटा पंच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स (Tata Punch ke Features aur Specifications)

टाटा पंच में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन इंजन लगा है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 86 पीएस की पावर और 3300 आरपीएम पर 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। इसके अलावा ग्राहकों को 5-स्पीड एएमटी का विकल्प भी मिलता है। टाटा पंच मैनुअल ट्रांसमिशन में 18.97 किमी/लीटर और ऑटोमैटिक में 18.82 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

फीचर्स की बात करें तो टाटा पंच में 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और क्रूज कंट्रोल मिलते हैं। टाटा पंच लगातार भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की टॉप-10 लिस्ट में भी शामिल रहती है।

यह भी पढ़े- iPhone की हवा टाइट करने Nothing ला रहा एक और जबरदस्त स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत

सेफ्टी के मामले में भी अव्वल (Safety ke mamle mein bhi avval)

सेफ्टी के मामले में टाटा पंच को ग्लोबल एनसीएपी से 5 स्टार रेटिंग मिली है। टाटा नेक्सन और टाटा अल्ट्रोज के बाद अब टाटा पंच को भी ग्लोबल एनसीएपी से 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। ग्लोबल एनसीएपी में टाटा पंच को एडल्ट ऑक्युपेंट प्रोटेक्शन के लिए 5 स्टार रेटिंग (16,453) और चाइल्ड ऑक्युपेंट प्रोटेक्शन के लिए 4 स्टार रेटिंग (40,891) मिली है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment