Royal Enfield को कड़ी टक्कर देंगी Mahindra की धासु बाइक, दमदार इंजन और रॉयल लुक से करेंगी राज

By
On:
Follow Us

रॉयल एनफील्ड की दमदार बुलेट्स भारतीय बाजार में राज करती हैं, जिनमें से सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350। यह एक किफायती बाइक है जिसे भारतीय लोगों का खूब प्यार मिलता है. इसीलिए रॉयल एनफील्ड कंपनी अपनी क्लासिक 350 पर काफी ध्यान देती है. लेकिन अब मुकाबला और भी तगड़ा होने वाला है क्योंकि महिंद्रा कंपनी भी जल्द ही मार्केट में अपनी बुलेट बाइक लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम होगा महिंद्रा BSA गोल्ड स्टार 650.

यह भी पढ़े- Punch की धूम! 6 महीने में बिकी 1 लाख से ज्यादा गाड़ियां, झन्नाटेदार फीचर्स के साथ में माइलेज भी जबरदस्त, देखे कीमत

दमदार इंजन और रॉयल लुक (Damdaar Engine aur Royal Look)

महिंद्रा की इस बुलेट बाइक में आपको 652 सीसी का दमदार इंजन मिलेगा. यह इंजन रेट्रो डिजाइन के साथ आएगा. 6 गियर बॉक्स और 4 वाल्व वाला ये इंजन करीब 44 bhp की पावर और 55 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. इंजन के मामले में महिंद्रा की ये आने वाली बाइक रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को सीधी टक्कर देगी.

कीमत और लॉन्चिंग (Kimat aur Launching)

महिंद्रा कंपनी ने अभी अपनी इस अपकमिंग बुलेट बाइक की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत रॉयल एनफील्ड और जावा की बाइक्स के आसपास ही होगी. यानी इसकी शुरुआती कीमत 3.5 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

कंपनी इस बाइक को लेकर तेजी से काम कर रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी इस बात की कोई पक्की जानकारी नहीं है कि ये बाइक कब बाजार में लॉन्च होगी. हालांकि, कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर इस बुलेट की लॉन्चिंग को लेकर दिसंबर 2024 का महीना बताया जा रहा है.

बुलेट बाइक के शौकीनों को अब बेसब्री से महिंद्रा की इस धांसू बाइक का इंतजार है. देखते हैं ये बाइक मार्केट में आकर क्या धमाल मचाती है!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment