मात्र 4 लाख रुपये में घर ले आये Maruti की दमदार कार Baleno, जानिए कैसे

By
On:
Follow Us

शानदार माइलेज और दमदार इंजन वाली कार की तलाश है, वो भी आपके बजट में? तो आपके लिए खुशखबरी है! आजकल नई कार खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है, लेकिन आप कम बजट में भी अपनी पसंद की कार खरीद सकते हैं. जी हां, अगर आपकी पसंद Maruti Baleno है और आपकी जेब में 4 लाख रुपये हैं तो भी आप इस शानदार कार को अपने घर ला सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे…

यह भी पढ़े- Oneplus को खदेड़ देंगा Samsung का धांसू बैटरी और दमदार कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत

4 लाख में कैसे मिल सकती है Maruti Baleno (4 lakh mein kaise mil sakti hai Maruti Baleno)

मारुति Baleno की नई कार की कीमत लगभग 8 लाख रुपये है, लेकिन अगर आपका बजट कम है तो आप इसकी सेकेंड हैंड मॉडल पर विचार कर सकते हैं. CarDekho जैसी ऑनलाइन कार वेबसाइट पर आपको 2016 के मॉडल की Maruti Baleno Zeta लगभग 4.20 लाख रुपये में मिल सकती है. आप चाहें तो इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं.

सेकेंड हैंड Maruti Baleno कहां से खरीदें (Second hand Maruti Baleno kahaan se khareen)

CarDekho जैसी वेबसाइट्स के अलावा आप मारुति की True Value वेबसाइट पर भी जा सकते हैं. यहां आपको सेकेंड हैंड Maruti Baleno कारें आसानी से मिल जाएंगी. आप अपने नजदीकी True Value शोरूम पर भी जा सकते हैं और वहां से अपनी मनपसंद की Baleno चुन सकते हैं.

Maruti Baleno के फीचर्स (Maruti Baleno ke Features)

Maruti Baleno में आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 90 PS की पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. बेहतर माइलेज के लिए आप इसका CNG वेरिएंट भी चुन सकते हैं, जो सीएनजी पर करीब 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. Baleno मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन्स में उपलब्ध है.

इस बात का ध्यान रखें कि सेकेंड हैंड कार खरीदते समय कार की अच्छी तरह जांच कर लें और उसके कागजातों को भी से जांच लें. आप चाहें तो किसी जानकार मैकेनिक की मदद भी ले सकते हैं.

तो देर किस बात की! अगर आप कम बजट में एक अच्छी फैमिली कार की तलाश में हैं, तो Maruti Baleno आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment