Innova को चारो खाने चित कर देंगी Tata की धांसू इंजन और दमदार लुक वाली दमदार SUV, शानदार फीचर्स भी होंगे मौजूद

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है Tata Motors की पावरफुल इंजन वाली धांसू SUV Tata Sumo. टाटा मोटर्स तो वैसे भी मार्केट में जानी-मानी कंपनी है और इसकी गाड़ियां लंबे समय तक चलने के लिए जानी जाती हैं. वैसे ही माना जा रहा है कि ये SUV गाड़ी भी सालों-साल धमाकेदार प्रदर्शन करने में सफल रहेगी.

यह भी पढ़े- Bullet की धज्जिया मचा देंगी दमदार रेट्रो लुक वाली Honda CB350, जानिए फीचर्स और कीमत

Tata Sumo का दमदार इंजन

Tata Sumo SUV गाड़ी में आपको दमदार इंजन भी दिया जाएगा. इसमें आपको 2.2 लीटर का टर्बो डीजल इंजन मिलेगा. जो काफी पावर देने में सक्षम होगा. इससे आप चाहे घूमने जाएं या फिर किसी ऑफ-रोड रास्ते पर निकल लें, Tata Sumo हर रास्ते पर आपको मजबूत परफॉर्मेंस देगी.

आरामदेह सफर के लिए Tata Sumo का स्पेसदार इंटीरियर

Tata Sumo SUV का इंटीरियर काफी बड़ा और आरामदायक बताया जा रहा है. इसमें आप आसानी से 10 लोगों को बैठा सकते हैं. अब बड़े परिवारों या ग्रुप के लिए ये काफी फायदेमंद साबित होगी. लंबे सफर पर भी आपको थकान नहीं होगी.

Tata Sumo के शानदार फीचर्स

Tata Sumo SUV गाड़ी में आपको मनोरंजन के लिए टचस्क्रीन सेट भी दिया जाएगा. जिस पर आप गाना बजा सकते हैं. साथ ही आप अपना फोन ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं और स्पेशल मैप से रास्ता भी ढूंढ सकते हैं. सुरक्षा के लिहाज से भी Tata Sumo SUV गाड़ी में आपको डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रियर पार्किंग सेंसर्स और कैमरा जैसे फीचर्स मिलेंगे.

यह भी पढ़े- Toyota मोटर ला रही है 3 नई एसयूवी, एक इलेक्ट्रिक भी शामिल, जानिए

Tata Sumo की कीमत

Tata Sumo SUV की शुरुआती कीमत 5.26 लाख रुपये बताई जा रही है. इस कीमत के साथ ही मार्केट में Tata Sumo का मुकाबला Mahindra Bolero और Toyota Innova Crysta से हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment