Maruti की शानदार लुक और दमदार फीचर्स वाली ये कार बनी पहली पसंद, दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में जबरदस्त लुक और कमाल के फीचर्स वाली मारुति की नई कार लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है, हम बात कर रहे हैं नई Maruti Ertiga 2024 की. इस कार में जियो-फेंसिंग, ओवरस्पीडिंग अलर्ट और रिमोट फंक्शन जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. अगर आप भी मारुति की इस नई कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको एक बार इस कार के बारे में जरूर जान लेना चाहिए.

यह भी पढ़े- ऑटोसेक्टर को दहला देंगी Maruti Alto 800 की वापसी, मिलेंगे धांसू फीचर्स और इतनी हो सकती है कीमत भी..

नई Maruti Ertiga 2024 के फीचर्स

इस कार में 7-इंच SmartPlay टचस्क्रीन इंफॉर्मेशन सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज, हीटर, AC, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, रियर AC वेंट, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, एक्सेसरी पावर आउटलेट और ऑटोमैटिक क्लाइमेट, सेफ्टी एयरबैग्स, ABS, EBD, रियर पार्किंग सेंसर और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स शामिल हैं.

नई Maruti Ertiga 2024 का इंजन

Maruti Ertiga 2024 का ये इंजन 103 PS की पावर और 136.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जाएगा. जिसमें 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलेगा. इसकी CNG किट के साथ ये 88 PS की पावर और 121.5 Nm का टॉर्क भी जनरेट कर सकेगी. दमदार इंजन के साथ Ertiga को चलाने का अनुभव किसी और गाड़ी से बेमिसाल है, जो लंबे सफर के लिए तो लाजवाब है ही हाईवे पर भी शानदार प्रदर्शन करेगी. ये सीधे तौर पर बाजार में Mahindra Scorpio को टक्कर दे रही है.

नई Maruti Ertiga 2024 की कीमत

नई Maruti Ertiga 2024 की शुरुआती कीमत 8.69 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल 13.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment