1 लाख रुपये में बढ़ाएंगी आपके घर की शान बढ़ाएंगी बढ़ती CNG डिमांड और बाजी मार रही Tata की यह दमदार SUV

By
On:
Follow Us

बढ़ती CNG डिमांड और बाजी मार रही Tata की यह दमदार SUV, 1 लाख रुपये में बढ़ाएंगी आपके घर की शान, जानिए कैसे भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट SUV Tata Punch अब पेट्रोल, CNG और इलेक्ट्रिक तीनों वेरिएंट में धूम मचा रही है. Punch के CNG वेरिएंट की कीमतें 7.23 लाख रुपये से शुरू होती हैं. ऐसे में जो लोग इन दिनों Punch का CNG मॉडल खरीदने की सोच रहे हैं, उनके लिए आज हम बेस्ट सेलिंग Punch Pure CNG के साथ ही Punch Adventure CNG वेरिएंट की लोन और EMI समेत सभी डीटेल्स बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़े- स्कूटर का नया सपना, धांसू फीचर्स और माइलेज वाली Honda Activa 7G आ रही है मार्केट में, जानिए खुबिया

Table of Contents

बढ़ती CNG डिमांड और बाजी मारता Tata Punch CNG

हATCHBACK की तरह अब भारतीय बाजार में CNG से चलने वाली SUV की डिमांड भी तेजी से बढ़ रही है और इस रेस में टाटा मोटर्स की Punch CNG ने नए रिकॉर्ड बनाए हैं. 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग, अच्छे फीचर्स और शानदार माइलेज के चलते लोग Tata Punch CNG को काफी पसंद कर रहे हैं. Punch CNG कुल 5 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआती कीमत 7.23 लाख रुपये है और इनमें से Punch Pure CNG सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है. अगर आप भी 26.99 किलोमीटर प्रति किलोग्राम के माइलेज वाली Punch CNG खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आज हम आपको Punch Pure CNG और Punch Adventure CNG की कीमतों के साथ-साथ लोन, EMI, ब्याज दर जैसी फाइनेंस डीटेल्स से भी آشنا कराएंगे.

Tata Punch Pure CNG लोन, डाउन पेमेंट और EMI की जानकारी

टाटा Punch CNG के बेस वेरिएंट Punch Pure CNG की एक्स-शोरूम कीमत 7.23 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत 8.13 लाख रुपये है. अगर आप इस टॉप सेलिंग वेरिएंट को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस करते हैं, तो आपको 7.13 लाख रुपये का लोन मिलेगा. अगर आप 5 साल के लिए लोन लेते हैं और ब्याज दर 9% है, तो आपको अगले 5 साल तक हर महीने 14,801 रुपये मासिक किस्त के तौर पर देने होंगे. उपरोक्त शर्तों के अनुसार Tata Punch Pure CNG वेरिएंट को फाइनेंस करने पर आपको करीब 1.75 लाख रुपये का ब्याज देना होगा.

Tata Punch Adventure CNG लोन, डाउन पेमेंट और EMI की जानकारी

टाटा Punch Adventure CNG की एक्स-शोरूम कीमत 7.96 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत 8.92 लाख रुपये है. अगर आप Punch Adventure CNG को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस करते हैं, तो आपको 7.92 लाख रुपये का लोन मिल जाएगा. अगर आप 5 साल के लिए 9% की ब्याज दर पर लोन लेते हैं, तो आपको अगले 5 सालों तक हर महीने 16,441 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी. उपरोक्त शर्तों के अनुसार Punch Adventure CNG को फाइनेंस करने पर आपको लगभग 1.95 लाख रुपये का ब्याज देना पड़ेगा.

यहां बता दें कि Tata Punch के किसी भी CNG वेरिएंट को फाइनेंस करने से पहले टाटा मोटर्स के शोरूम में जाकर लोन, EMI और डाउन पेमेंट समेत सभी डीटेल्स अच्छे से जान लें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment