Tata का गेम ओवर कर देंगी Mahindra की नेतावो की पसंदीदा SUV, पावरफुल इंजन के साथ माइलेज भी जोरदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Tata का गेम ओवर कर देंगी Mahindra की नेतावो की पसंदीदा SUV, पावरफुल इंजन के साथ माइलेज भी जोरदार, देखे कीमत। महिंद्रा अपनी दमदार एसयूवी के लिए जाती है और इस की दमदार एसयूवी Mahindra Scorpio Classic अपने दबंग लुक ऑफ रोड चलने की क्षमता की वजह से लोगो और नेतावो की पसंदीदा बन रही है. नेतावो की पसंदीदा गाड़ी के तौर पर यह अच्छी खासी जानी जाती है, यह अपने पावरफुल इंजन और माइलेज भी दमदार देती है. यह मार्केट से टाटा सफारी का बोरिया बिस्तर समेटा रही है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Mp Education loan: सरकार देंगी कॉलेज की पढाई करने के लिए 4 लाख रु तक का लोन, जानिए कैसे करे अप्लाई

Mahindra Scorpio Classic का पावरफुल इंजन और माइलेज

इंजन की बात करे महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक में 2.2-लीटर डीजल इंजन मौजूद है. जो की 132PS की पावर और 300Nm टॉर्क जनरेट करता है. और इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह 16.46kmpl का माइलेज देती है.

Mahindra Scorpio Classic का फीचर्स

Mahindra Scorpio Classic के फीचर्स का देखे तो इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो फ्रंट, एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, एयर कंडीशन, एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फॉग लाइट्स – फ्रंट, अलॉय व्हील, एलईडी टेल लैंप, रियर पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल और एसी वेंट्स जैसे कई फीचर्स मिलते है. फीचर्स वेरिएंट के हिसाब से मिलते है.

यह भी पढ़े- 60 हजार रु में ले आये Punch की बोलती बंद कर देने वाली Maruti की 28km का बेहतरीन माइलेज देने वाली SUV, शानदार फीचर्स भी है शामिल

Mahindra Scorpio Classic की कीमत

कीमत की बात करे तो करे तो इसकी कीमत 13.59 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 17.06 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है. स्कॉर्पियो क्लासिक 7- सीटर और 9-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में आती है. और इसमें कई कलर विकल्प आपको देखने को मिल सकते है. इसका मुकाबला टाटा हैरियर और टाटा सफारी से देखने को मिलता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment