Creta के होश उड़ाने Citroen ला रही दमदार SUV, पावरफुल इंजन के साथ फीचर्स भी होंगे शानदार, जानिए

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में बहुत सी एसयूवी मौजूद है ऐसे में Citroen भी अपनी दमदार एसयूवी जल्द पेश कर सकती है, यह Citroen Basalt है. हालांकि कंपनी ने इसकी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है तो इसकी पुस्टि हम नहीं करते है, इसकी कुछ जानकारी निकल कर सामने आई है आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- पावर पेट्रोल और नॉर्मल पेट्रोल में क्या होता है अंतर, क्या पावर पेट्रोल देता है ज्यादा माइलेज, जानिए दोनों में अंतर

Citroen Basalt का इंजन

Citroen Basalt के इंजन की बात करे तो इसमें 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है, यह 108bhp पावर जनरेट कर सकता है, वही इसमें ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प देखने को मिल सकता है.

Citroen Basalt के फीचर्स

Citroen Basalt के फीचर्स का देखे तो इसमें टच स्क्रीन, वायरलेस चार्जिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, इलेक्ट्रिक फोल्डिंग मिरर और एयर बैग जैसे कई फीचर्स हो सकते हैं.

यह भी पढ़े- Iphone का क्रेज खत्म कर देंगा OnePlus का सस्ता और किफायती स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी होंगे लाजवाब, इतनी कीमत भी..

Citroen Basalt की कीमत

Citroen Basalt एसयूवी को कंपनी इस साल के आखरी में या पेश कर सकती है. वही इसकी कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मार्केट में इसका मुकाबला creta जैसी एसयूवी से देखने को मिलेंगा।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment