Creta का सूपड़ा साफ कर देंगा Kia की दमदार SUV का लुक, 20 Km के फाडू माइलेज के साथ शानदार फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में कई एसयूवी मौजूद है. और Kia Seltos एक स्टाइलिश, फीचर-लोडेड और दमदार SUV है जो अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली SUVs में से एक है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक प्रीमियम SUV की तलाश में हैं. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- इस पेड़ की खेती से होंगी पैसो की बारिश, 12 साल बाद बरसेंगा पैसा, जानिए कैसे करे इसकी खेती

Kia Seltos SUV का इंजन और तगड़ा माइलेज

Kia Seltos के इंजन की बात करे तो इसमें तीन इंजन विकल्प मिलते है पहला इंजन 1.5-लीटर पेट्रोल है यह इंजन 115 PS की पावर और 144 Nm का टॉर्क पैदा करता है। दूसरा िनज 1.5-लीटर डीजल है यह इंजन 115 PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क पैदा करता है। और तीसरा इंजन 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल है यह इंजन 140 PS की पावर और 242 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स के साथ आते है. और कंपनी का दावा है की यह 20.7 किमी/लीटर का माइलेज देती है.

Kia Seltos SUV के फीचर्स

Kia Seltos फीचर्स की बात करे तो या फीचर्स से भरपूर है इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, ADAS, वेंटिलेटेड सीटें, JBL प्रीमियम साउंड सिस्टम और एयर बैग जैसे कई फीचर्स शामिल है.

यह भी पढ़े- Iphone का सफाया कर देंगा Lava का धासु स्मार्टफोन, कर्व एमोलेड डिस्प्ले और तगड़े फीचर्स के साथ धाकड़ कैमरा, देखे कीमत

Kia Seltos SUV की कीमत और मुकाबला

Kia Seltos की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 10.90 लाख रु (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर ₹ 20.30 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है। और Kia Seltos का मुकाबला Hyundai Creta, Tata Harrier, MG Hector, Nissan Kicks और Volkswagen Taigun से है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment