Fortuner की हेकड़ी निकाल देंगा MG की दमदार SUV का लुक, झन्नाटेदार फीचर्स और माइलेज भी है शानदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Fortuner की हेकड़ी निकाल देंगा MG की दमदार SUV का लुक, झन्नाटेदार फीचर्स और माइलेज भी है शानदार, देखे कीमत। ऑटोसेक्टर में कई एक से बढ़कर एक एसयूवी मौजूद है. ऐसे में MG Gloster एक शानदार एसयूवी है जो शानदार लुक, डिजाइन, इंजन, माइलेज और फीचर्स से लैस है। तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- पान की खेती करने सरकार देंगी अधिकतम 35 हजार रु का लोन और KCC भी बनाकर देंगी सरकार, ऐसे होगा चयन

Table of Contents

MG Gloster SUV का लुक और डिजाइन

MG Gloster के लुक और डिजाइन का देखे तो यह एक बड़ी और बोल्ड एसयूवी है, जिसमें एक प्रभावशाली फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलैंप और टेललैंप और 19-इंच के अलॉय व्हील हैं। इसका लुक देखने में काफी दमदार है.

MG Gloster SUV का इंजन और माइलेज

MG Gloster के इंजन की बात करे तो इसका पहल इंजन 2.0-लीटर टर्बो इंजन है जो 163 पीएस की पावर और 375 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। वही दूसरा 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो इंजन जो 218 पीएस की पावर और 480 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इन दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं। यह एसयूवी अधिकतम 13.92 kmpl का माइलेज देती है.

MG Gloster SUV के फीचर्स

MG Gloster के फीचर्स का देखे तो इसमें 12.3-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, एंबिएंट लाइटिंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और एयरबैग जैसे एडवांस फीचर्स है.

यह भी पढ़े- Lakhpati Didi Yojana: लखपति दीदी योजना से मिलेंगी महिलाओ को 5 लाख रु तक की ब्याजमुक्त राशि, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

MG Gloster SUV की कीमत

MG Gloster के कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत 37.50 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 43 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है. और यह एसयूवी कई कलर विकल्प में आती है. और इस एमजी ग्लॉस्टर का मुकाबला मुख्य रूप से टोयोटा फॉर्च्यूनर और स्कोडा कोडियाक से होंगा।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment