70 हजार रुपये में ले आइये Innova का तख्तापलट कर देने वाली Maruti की दमदार MPV, तगड़े फीचर्स भी है शामिल

By
On:
Follow Us

बहुत से लोगों को भारत में मारुति कार पसंद आती है. इसकी मुख्य वजह है कि यह दिखने में अच्छी लगती है और इसे मध्यम वर्गीय परिवार भी खरीद सकते हैं. इन दिनों मारुति कई लोगों का दिल जीत रही है. अगर आप भी मारुति अर्टिगा एलएक्सआई खरीदने के लिए सबसे अच्छी ईएमआई योजना ढूंढ रहे हैं, तो आपको यह ब्लॉग पूरा पढ़ना चाहिए ताकि आपको सारी जानकारी मिल जाए और आप इस कार को ईएमआई प्लान के साथ अपने घर ला सकें.

यह भी पढ़े- Nexon की धज्ज्जिया मचा देंगी Maruti की दमदार माइलेज SUV, झक्कास फीचर्स भी है मौजूद, देखे कीमत

मारुति अर्टिगा एलएक्सआई की खासियतें

आजकल कारों में कई फीचर्स दिए जा रहे हैं क्योंकि बढ़ते टेक्नोलॉजी के दौर में इन सभी फीचर्स का होना बहुत जरूरी है. मारुति अर्टिगा एलएक्सआई कार में मिलने वाले कुछ फीचर्स में 7 seater MPV, पावर विंडो, मैन्युअल AC, कप होल्डर और डोर पॉकेट, एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट अलर्ट, पार्किंग सेंसर, मैन्युअल ट्रांसमिशन, 6 रंग विकल्प आदि कई फीचर्स दिए गए हैं.

मारुति अर्टिगा एलएक्सआई का इंजन

मारुति अर्टिगा एलएक्सआई में 1.5 लीटर का K15C स्मार्ट हाइब्रिड इंजन दिया गया है. कार के इस इंजन में 1462 cc की दमदार क्षमता है. यह इंजन 101.64 bhp की पावर और 136.8 Nm का टॉर्क जनरेट करने में पूरी तरह सक्षम है. इसके अलावा ये BS6 फेज़ 2 इंजन बेहतर माइलेज भी देती है. यह इंजन कंपनी को बेहतर माइलेज और परफॉर्मेंस देता है. साथ ही, यह इंजन कंपनी की स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नॉलॉजी के साथ आता है.

मारुति अर्टिगा एलएक्सआई को ईएमआई पर खरीदें

यह कार कई लोग खरीदने की सोच रहे होंगे. अगर आप भी इस कार को अपने घर लाने की सोच रहे हैं और आपके पास बहुत पैसा है, तो आप इसे ईएमआई प्लान के साथ ला सकते हैं. भारत में इस कार की कीमत 9.37 लाख रुपये है, लेकिन इसे ईएमआई प्लान के साथ खरीदने के लिए आपको 70 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी, जिसमें आपको बैंक से 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लगेगा और साथ ही आपको हर महीने 18,335 रुपये की मासिक ईएमआई भी 5 साल तक चुकानी होगी. इस तरह आप कार को अपने घर ला सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment