Oneplus की परेशानी बढ़एगा Motorola का सॉलिड स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ इतनी हो सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

मोटो G04s जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने फोन के बारे में पुष्टि कर दी है। आपको बता दें कि इसे यूरोप में अप्रैल में ही लॉन्च किया गया था और अब Moto G04s को भारत में 30 मई को लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि भारतीय वेरिएंट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी यूरोपीय मॉडल के समान ही होंगे। लॉन्च से पहले, कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट के जरिए डिवाइस के ज्यादातर फीचर्स का खुलासा कर दिया है। भारतीय कीमत का अंदाजा यूरोपीय वेरिएंट्स से लगाया जा सकता है। यूरोप में Moto G04s की कीमत EUR 119 (लगभग 10,700 रुपये) है और माना जा रहा है कि भारतीय वेरिएंट की कीमत भी इतनी ही होगी।

यह भी पढ़े- Fortuner का क्रेज़ कम कर देंगी Nissan की दमदार SUV, दमदार परफॉर्मेंस के साथ प्रीमियम इंटीरियर भी रहेंगा मौजूद

इसमें 6.6 इंच का होल-पंच डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ होने की पुष्टि हुई है। इस फोन के बारे में कहा गया है कि इसे एंट्री-लेवल सेगमेंट में पेश किया जाएगा। इसके यूरोपीय मॉडल में HD+ LCD पैनल हो सकता है और भारतीय वर्जन में भी यही डिस्प्ले टेक्नॉलजी होने की उम्मीद है।

डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। माइक्रोसाइट से यह भी पता चलता है कि Moto G04s एक Unisoc T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा, जिसे वर्चुअली 8GB तक बढ़ाया जा सकता है और 64GB की इन-बिल्ट स्टोरेज दी गई है। यह Android 14 पर चलेगा और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़े- इलेक्ट्रिक कारों की दुनिया में Maruti करेगी धमाका, Wagon R को ला रही इलेक्ट्रिक में, राजन भी होंगी जबरदस्त

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में सिंगल 50 मेगापिक्सल का AI-पावर्ड रियर कैमरा और LED फ्लैश होगा। यह फोन पोर्ट्रेट मोड और ऑटो नाइट विजन जैसे फीचर्स को सपोर्ट करेगा। फोन में Moto जेस्चर को भी सपोर्ट करने की पुष्टि हुई है, जैसे कैमरा खोलने के लिए ट्विस्ट और फ्लैशलाइट चालू करने के लिए डबल ट्विस्ट।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment