Redmi का सस्ता सुन्दर टिकाऊ 5G स्मार्टफोन, धांसू बैटरी, दमदार कैमरा और शानदार डिस्प्ले भी है शामिल

By
On:
Follow Us

Redmi का सस्ता सुन्दर टिकाऊ 5G स्मार्टफोन, धांसू बैटरी, दमदार कैमरा और शानदार डिस्प्ले भी है शामिल क्या आप एक ऐसे धांसू 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जिसमें शानदार डिस्प्ले, दमदार कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी हो? तो आपकी ये तलाश रेडमी 12C 5G के साथ खत्म हो सकती है. आइए, इस धांसू फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Pulsar का क्रेज़ खत्म कर देंगी Honda की धासु फीचर्स और पावरफुल इंजन वाली बाइक, तगड़े माइलेज के साथ कीमत भी…

रेडमी 12C 5G की खासियतें (Redmi 12C 5G Ki Khasiyatain)

  • बढ़िया डिस्प्ले (Badhiya Display): इस फोन में आपको 6.79 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले मिलती है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है और रिजॉल्यूशन 1080X247 पिक्सल है. 550 निट्स की ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास की मजबूती इस डिस्प्ले को और भी खास बना देती है.
  • दमदार कैमरा (Damdaar Camera): रेडमी 12C 5G में आपको प्रोफेशनल कैमरा जैसी तस्वीरें लेने के लिए 50MP का वाइड एंगल कैमरा सेंसर मिलता है. इसके साथ ही 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. बेहतर फोटोग्राफी के लिए HDR फीचर भी मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
  • तेज़ परफॉर्मेंस (Tez Performance): शानदार परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में octa-core प्रोसेसर और लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. साथ ही 3GB, 6GB और 8GB रैम के विकल्प मिलते हैं. स्टोरेज के लिए 128GB और 256GB के ऑप्शन मौजूद हैं.
  • पावरफुल बैटरी (Powerful Battery): रेडमी 12C 5G में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन आसानी से चल सकती है. यह 18W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है.
  • कीमत और ऑफर (Kimat Aur Offer): Flipkart पर Redmi 12C 5G के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल को आप 25% डिस्काउंट के साथ ₹ 11999 में खरीद सकते हैं. वहीं 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 27% डिस्काउंट के बाद ₹ 14999 हो जाती है.

यह भी पढ़े- Creta का सूपड़ा साफ कर देंगी Toyota की धाकड़ SUV, तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी इतनी

अगर आप एक शानदार कैमरा, धांसू डिस्प्ले और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो रेडमी 12C 5G आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है. यह फोन फीचर्स के मामले में तो दमदार है ही, साथ ही इसकी कीमत भी काफी रीज़नबल है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment