इंद्रधनुषी रंगों से सजा Nothing Phone (2a) स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, सीमित संख्या में होंगा उपलब्ध, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

कुछ ही समय पहले Nothing ने अपने किफायती 5G स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) का एक खास स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। यह कंपनी का अब तक का सबसे रंगीन फोन है, जो सीमित संख्या में ही उपलब्ध होगा। आइए, इस खास एडिशन की खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़े- Bajaj की बक्खिया उधेड़ देंगी Hero की झन्नाट बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी जबरदस्त, देखे कीमत

कुछ समय पहले से ही कंपनी इस फोन के कलर वेरिएंट को टीज कर रही थी, और अब आखिरकार उसने पर्दाफाश कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने Nothing Phone (2a) स्पेशल एडिशन नाम दिया है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह फोन अब तक के Nothing के सबसे रंगीन डिवाइसों में से एक है। इसमें लाल, पीला, नीला, सफेद और ग्रे सभी रंगों का समावेश किया गया है।

हालांकि, कंपनी ने अपने मूल ट्रांसपेरेंसी डिजाइन को भी बरकरार रखा है। गौर करने वाली बात यह है कि फोन में इस्तेमाल किए गए सभी रंगों को Nothing ने अपने पिछले उत्पादों में इस्तेमाल तो किया है, लेकिन इतने सारे रंगों को एक साथ कभी लॉन्च नहीं किया था।

क्या है कीमत और उपलब्धता?

यह फोन सीमित संख्या में ही उपलब्ध होगा और इसे आप केवल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे। इसकी कीमत ₹27,999 है, जो कि इसके 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट वाली कीमत के बराबर है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर 5 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

Nothing Phone (2a) डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। इसमें आपको 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass 5 दिया गया है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 14 पर आधारित Nothing OS 2.5 पर चलता है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 7200 प्रो प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही, इसमें 50MP + 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। वहीं, सामने की तरफ कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 45W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़े- Punch पर जोरदार पंच मारेंगी Mahindra की नई नवेली SUV, दमदार इंजन, शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

ध्यान दें कि Nothing Phone (2a) के स्पेशल एडिशन में आपको सिर्फ नया कलर पैटर्न ही देखने को मिलेगा। कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन्स में कोई बदलाव नहीं किया है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment