Swift नहीं है पसंद तो कम बजट में ले आये Hyundai की दमदार कार, कैसे जानिए

By
On:
Follow Us

आजकल कई समझदार लोग कम दाम में अच्छी हालत वाली सेकेंड हैंड कार खरीद रहे हैं. ये एक अच्छा विकल्प है क्योंकि इससे आप कम बजट में अपनी पसंद की कार प्राप्त कर सकते हैं. आज हम आपको Hyundai i10 के कुछ ऐसे ही सेकेंड हैंड ऑफर्स के बारे में बताएंगे जो आपको बाइक की कीमत में मिल सकते हैं. सबसे पहले कार के फीचर्स और इंजन के बारे में जान लेते हैं, फिर उसके बाद सेकेंड हैंड ऑफर्स के बारे में जानेंगे.

यह भी पढ़े- देश में इतनी लोकप्रिय क्यों है जापानी कारे, टिकाऊपन और कम रखरखाव क्या है इसके पीछे की वजह, जानिए

Hyundai i10 के फीचर्स

Hyundai i10 कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है. इसमें आठ इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जो Android Auto और Apple Car Play को सपोर्ट करता है. इसके अलावा इसमें वायरलेस फोन चार्जर, रियर एसी वेंट्स, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो हेडलाइट्स और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

सेफ्टी के मामले में भी ये कार काफी अच्छी है. इसमें छह एयरबैग्स, ABS with EBD, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है.

Hyundai i10 की कीमत

आज के समय में कार खरीदना कोई छोटा फैसला नहीं है. Hyundai i10 hatchback की बात करें तो इसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.56 लाख रुपये के बीच है. अगर आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है, तो आपके लिए अच्छी खबर है. हाल ही में आप एक बाइक की कीमत में सेकेंड हैंड Hyundai i10 प्राप्त कर सकते हैं.

Hyundai i10 सेकेंड हैंड ऑफर्स

Carwale वेबसाइट पर आपको कई सेकेंड हैंड Hyundai i10 ऑफर्स मिल जाएंगे. पहली कार में आपको पेट्रोल इंजन मिलेगा. ये गाड़ी दिल्ली में रजिस्टर्ड है और अब तक 65,369 किमी चल चुकी है. आप मात्र 2.35 लाख रुपये में ही ये कार प्राप्त कर सकते हैं.

Carwale पर ही आपको एक और सेकेंड हैंड Hyundai i10 ऑफर मिल रहा है. ये भी एक पेट्रोल इंजन वाली कार है जो दिल्ली की है और अब तक 63,040 किमी चल चुकी है. इसकी कीमत 2.39 लाख रुपये रखी गई है. आपको इस गाड़ी पर कई और ऑफर्स भी मिल सकते हैं. तो अगर आप कम बजट में एक अच्छी hatchback कार खरीदना चाहते हैं, तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment