Iphone की बैंड बजायेंगा Nothing का धांसू कैमरा और दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

अगर आप कम बजट में धांसू कैमरा और दमदार प्रोसेसर वाला 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो आपके लिए Nothing Phone 2a 5G एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. आइए इस फोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Swift नहीं है पसंद तो कम बजट में ले आये Hyundai की दमदार कार, कैसे जानिए

दमदार परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर

Nothing Phone 2a 5G में MediaTek Dimensity 7200 Pro MT6886 प्रोसेसर दिया गया है. ये लेटेस्ट प्रोसेसर आपको स्मूथ परफॉर्मेंस देने में सक्षम है. साथ ही, ये फोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

गेमिंग के दीवानों के लिए भी ये फोन एक अच्छा विकल्प है. इसमें बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ CPU – Octa Core 2.8 GHz Dual Core दिया गया है, जो गेमिंग के दौरान परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाता है. साथ ही, आपको इसमें LPDDR4X रैम भी मिलेगी.

Nothing Phone 2a 5G की वेरिएंट और कीमत

Nothing Phone 2a 5G तीन रैम और स्टोरेज ऑप्शन में आता है. आइए इनकी कीमतों को भी जान लेते हैं:

  • 8GB रैम + 128GB स्टोरेज – ₹25,990
  • 8GB रैम + 256GB स्टोरेज – ₹27,705
  • 12GB रैम + 256GB स्टोरेज – ₹29,990

ध्यान दें: अगर आप क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको कुछ बैंकों के ऑफर के तहत ₹2500 तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है.

धांसू कैमरा से खींचें बेहतरीन फोटोज

Nothing Phone 2a 5G की सबसे खास बात इसका कैमरा है. इस फोन में आपको DSLR जैसी क्वालिटी वाली फोटो खींचने के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें मेन कैमरा 50MP का है और दूसरा लेंस भी 50MP का है. सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. ये कैमरा डिजिटल जूम और ऑटोफोकस जैसे फीचर्स से लैस है.

शानदार डिस्प्ले और दमदार बैटरी

Nothing Phone 2a 5G में 6.7 इंच का Flexible AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1084 x 2412 px (FHD+) है और रिफ्रेश रेट 120Hz है. ये डिस्प्ले आपको बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस देगा.

बैटरी की बात करें तो Nothing Phone 2a 5G में 5000 mAh की दमदार Li-ion बैटरी दी गई है. ये बैटरी आपको पूरे दिन का साथ आसानी से दे सकती है. साथ ही, ये फोन 45W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़े- भारतीय बाजार में धूम मचाने को तैयार है Skoda की नई सब-4 मीटर SUV, पावरफुल होंगा पावरट्रेन भी…

अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं और साथ ही एक दमदार परफॉर्मेंस वाला 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो Nothing Phone 2a 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment