जल्द लॉन्च होगा Motorola Razr 50 Ultra, धासु फीचर्स के साथ बैटरी भी होंगी दमदार, जानिए

By
On:
Follow Us

Motorola के फ्लिप फोन की धूम एक बार फिर से शुरू होने वाली है. Motorola Razr 50 सीरीज को लेकर काफी समय सेआ रही थीं. इस सीरीज में दो नए डिवाइस – Motorola Razr 50 और Motorola Razr 50 Ultra को लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में Motorola Razr 50 को TENAA और 3C सर्टिफिकेशन पर देखा गया था. अब 3C सर्टिफिकेशन पर एक और डिवाइस मॉडल नंबर XT2451-4 के साथ देखा गया है. बताया जा रहा है कि ये फोन Motorola Razr 50 Ultra हो सकता है. 3C सर्टिफिकेशन के मुताबिक ये फोन 68 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा.

यह भी पढ़े- 10 हजार रुपये में Lava का धांसू 5G स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ शानदार बैटरी भी है मौजूद

अभी तक लिस्टिंग में कोई और जानकारी नहीं दी गई है. लीक हुई पिछली रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट दे सकती है. माना जा रहा है कि कंपनी इसे Motorola Edge 40 Ultra के अपग्रेड के रूप में बाजार में उतारेगी. ये Peach Fuzz, Green और Blue कलर ऑप्शन में आ सकता है. इसे BIS यानी Bureau of Indian Standards की सर्टिफिकेशन भी मिल चुकी है, जिससे ये साफ हो गया है कि ये फोन भारत में भी एंट्री करेगा.

ये हो सकते हैं फोन के फीचर्स

कुछ दिनों पहले सामने आई Smartprix की रिपोर्ट में Motorola Razr 50 Ultra के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन में 6.9 इंच की OLED मेन डिस्प्ले देगी, जिसका रिजॉल्यूशन 2640×1080 pixels होगा. वहीं, इसकी कवर डिस्प्ले 3.6 इंच की हो सकती है. ये फोन 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है. प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट दे सकती है.

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसमें 50 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का 2x टेलीफोटो लेंस शामिल हो सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है. फोन की बैटरी 4000mAh की हो सकती है.

यह भी पढ़े- भारतीय बाजार में धूम मचाने को तैयार है Skoda की नई सब-4 मीटर SUV, पावरफुल होंगा पावरट्रेन भी…

ये बैटरी USB Type-C वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कंपनी फोन में eSIM सपोर्ट भी देने जा रही है. ये फोन IPX8 वाटर रेसिस्टेंट होगा. ओएस की बात करें तो ये फोन Android 14 पर आधारित Hello UI पर काम करेगा. अमेरिका में इस फोन की शुरुआती कीमत $999 (लगभग 83430 रुपये) हो सकती है. लीक के मुताबिक ये फोन Midnight Blue, Spring Green और Hot Pink कलर ऑप्शन में आ सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment