अब CNG बाइक सेगमेंट में भी तहलका मचाएंगी Bajaj, माइलेज भी हो सकता है शानदार और इतनी कीमत

By
On:
Follow Us

Bajaj CNG Bike: बढ़ते पेट्रोल के दामों को देखते हुए लोग अब सीएनजी कारो की तरफ रुख कर रहे है. अब Bajaj भी सीएनजी बाइक लाने की तैयारी में है. यह भारत की पहली सीएनजी होंगी। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है तो इसकी पुस्टि हम नहीं करते है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Maruti की स्वीट कार Wagon R रापचिक लुक से मचायेगी भूचाल, धाकड़ लुक के साथ कम कीमत में मिलेंगे भर भर के फीचर्स

Bajaj CNG Bike में मिल सकता यह इंजन

Bajaj CNG Bike के संभावित इंजन की बात करे तो बजाज की इस बाइक में 110cc का इंजन इस्तेमाल कर सकती है. जो की पेट्रोल पर यह इंजन 8.6PS पावर और 9.81Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ में 6-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया है. वही कंपनी भी इसमें 125cc का इंजन का इस्तेमाल कर सकती है. माइलेज का देखे तो इस सीएनजी बाइक में 70kmpl से ज्यादा का माइलेज दे सकती है.

Bajaj CNG Bike में बाई-फ्यूल सेटअप मिल सकता है

Bajaj CNG Bike के बारे में बात करे तो इसमें बाई-फ्यूल सेटअप दिया जा सकता है. बता दे की इसमें स्विच दिया जा सकता है, जिसकी सहायता से सीएनजी से पेट्रोल और पेट्रोल से सीएनजी पर शिफ्ट किया जा सकता है.

यह भी पढ़े- 70 दशक की Rajdoot झन्नाट लुक देख थर-थर कापेगी Bullet, दनदनाते फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

Bajaj CNG Bike की संभावित कीमत

Bajaj CNG Bike के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 80,000 रुपये एक्स शोरूम से शुरू हो सकती है. सकती है. वही कंपनी इसे जल्द लॉन्च कर सकती है. लेकिन कब तक इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment