AIIMS Recruitment 2024: एम्स में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, सैलरी 18,000 रुपये, बिना परीक्षा ऐसे होंगा चयन

By
On:
Follow Us

AIIMS Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के खुशखबरी है आपको बता दे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ऋषिकेश में कम्युनिटी हेल्थ वर्कर के पदों पर भर्ती निकली है. यह उन उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर है जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं. तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- इस फल्ली की खेती से होंगी बम्पर कमाई, इसकी उन्नत किस्मे देंगी अच्छी पैदावार, जानिए इसकी खेती के बारे में

AIIMS भर्ती में आवेदन की अंतिम तिथि

एम्स ने कुल 12 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. यदि आप भी इन पदों पर काम करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है. आवेदन की अंतिम तिथि 11 अगस्त है. और पोस्टिंग मुनस्यारी ब्लॉक, पिथौरागढ़ जिला, उत्तराखंड में होंगी। अधिक जानकारी के लिए इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़े.

AIIMS भर्ती में आयुसीमा

आयुसीमा की बात करे तो एम्स ऋषिकेश भर्ती 2024 के तहत इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष निर्धारित की गई है।

AIIMS में वेतन

मूल वेतन: 15,000 रुपये प्रति माह
यात्रा भत्ता: 3,000 रुपये प्रति माह
कुल वेतन: 18,000 रुपये प्रति माह

यह भीं पढ़े- Krishi Yantra Anudan Yojana: ड्रोन खरीदने मिलेंगा 5 लाख रु अधिकतम अनुदान, कृषि यंत्र अनुदान योजना के तहत कहा करे आवेदन, जानिए

AIIMS में ऐसे होंगा चयन

एम्स ऋषिकेश भर्ती के लिए आवेदन करने की बात करे तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. उमीदवारो का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए दिनांक 11-08-2024 सुबह 9:00 बजे रिपोर्टिंग करनी होंगी और स्थान हिरा देवी भट्ट विवेकानंद विद्या मंदिर इंटर कॉलेज, मुनस्यारी है. उम्मीदवारों को इंटरव्यू के समय आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ अपना विधिवत भरा हुआ आवेदन फॉर्म लेकर आना होंगा।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment