5 लाख रु में Alto K10 से बेहतरीन है यह कार,  दमदार माइलेज और तगड़े फीचर्स भी है शामिल

By
On:
Follow Us

देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में बहुत से प्रकार की कारे मौजूद है और सबसे ज्यादा मांग माइलेज और किफायती कारो की ही देखने को मिलती है. और Renault की Renault Kwid वह कार है जो अपने दमदार माइलेज के लिए जनि जाती है, यह कार अपने माइलेज से मार्किट में मारुती आल्टो के 10 से दो- दो हाथ करती है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Iphone की वाट लगा देंगा Nothing का सॉलिड स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी है शानदार, देखे कीमत भी…

Renault Kwid कार का माइलेज और इंजन

Renault Kwid के इंजन का देखे तो इस कार में कार में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन आता है, जो की 67 bhp की पावर और 91 NM का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है. माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह कार 22.3 kmpl का कड़क माइलेज देती है.

Renault Kwid कार के फीचर्स

Renault Kwid के फीचर्स का देखे तो Renault Kwid में एप्पल और एंड्रॉइड कारप्ले, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक ओआरवीएम, डे/नाइट आईआरवीएम, कीलैस एंट्री, मैनुअल एसी, रिवर्सिंग कैमरा, ईएसपी, हिल स्टार्ट असिस्ट, ट्रेक्शन कंट्रोल, टीपीएमएस, ड्यूल-फ्रंट एयरबैग और 14-इंच ब्लैक व्हील्स जैसे शानदार फीचर मिलते हैं.

यह भी पढ़े- IBPS PO Recruitment: बैंक में पीओ के 4455 पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि कल, सैलरी 52000 रु, ऐसे करे आवेदन

Renault Kwid कार की कीमत

Renault Kwid के कीमत की बात करे तो यह कार कई कलर विकल्प में आती है वही इसकी कीमत 4.70 लाख रुपये से शुरू होकर 6.33 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक आती है. वही मार्केट में इसका मुकाबला आल्टो के 10 से होता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment