धमाकेदार ईएमआई प्लान के साथ ख़रीदे Bajaj शानदार CNG बाइक, क्यूट लुक के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स देखे ईएमआई प्लान

By
On:
Follow Us

धमाकेदार ईएमआई प्लान के साथ ख़रीदे Bajaj शानदार CNG बाइक, क्यूट लुक के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स देखे ईएमआई प्लान

Also Read – टेंशन और सरदर्द का रामबाण इलाज है इस सब्जी का सेवन, कई बीमारियों से लड़ने में सक्षम है

बजाज की धांसू CNG बाइक, दुनिया की पहली CNG बाइक

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कुछ दिन पहले ही बजाज की CNG बाइक लॉन्च की गई है। यह दुनिया की पहली CNG बाइक है। जो बहुत ही अच्छा माइलेज देती है। बजाज की इस बाइक का नाम बजाज फ्रीडम CNG रखा गया है। इस बाइक की खास बात यह है कि यह बाइक पेट्रोल और CNG दोनों पर चलती है। यह बाइक 200 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है। अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो यह करीब 1.10 लाख रुपये है। लेकिन ग्राहक इस बाइक को सिर्फ 10,000 रुपये के डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं। आइए आपको बताते हैं इस बाइक का EMI प्लान और इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में।

बजाज फ्रीडम CNG में मिलेंगे शानदार फीचर्स

बजाज फ्रीडम CNG बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको दमदार और बेहतरीन क्वालिटी के एडवांस फीचर्स मिल जाएंगे। इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडो मीटर, CNG मीटर, आरामदायक और चौड़ी सीट, डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, अलॉय व्हील जैसे अच्छे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा भी कई ऐसे फीचर्स हैं जो आपको इस बाइक के दीवाने बना सकते हैं।

बजाज फ्रीडम CNG की कीमत और EMI प्लान

बजाज फ्रीडम CNG की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक को तीन वेरिएंट में पेश किया है। जिसमें बेस्ड मॉडल की कीमत 95,000 रुपये और टॉप मॉडल की कीमत करीब 1,10,000 रुपये है। लेकिन आपको यह बाइक EMI पर भी मिल जाती है। जिसमें आपको बाइक खरीदते समय सिर्फ 10,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होता है। इसके बाद बची हुई रकम पर वाहन लोन कराया जाता है। इसमें आप जितनी चाहें उतनी EMI फिक्स करवा सकते हैं। आप इस बाइक को 2 से 6 हजार रुपये की मासिक EMI पर खरीद सकते हैं। लेकिन वाहन लोन लेने पर आपको बैंक को 8 से 10% सालाना ब्याज देना होगा। बजाज फ्रीडम CNG बाइक पर मिलने वाले EMI प्लान को विस्तार से समझने के लिए अपने नजदीकी बजाज शोरूम से संपर्क करें।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment