Apache को पछाड़ देंगी Bajaj की चर्चित बाइक Pulsar, पावरफुल इंजन, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

देश के दो पहिया वाहन के क्षेत्र में कई तरह की बाइक मौजूद है. ऐसे में सबसे ज्यादा दबदबा बजाज की बाइक का ही देखने को मिलता है. ऐसे में बजाज की बाइक Bajaj Pulsar N160 है जो अपने दमदार लुक और माइलेज के लिए अच्छी खासी पसंद किया जाता है अब बजाज ने इसे नए अपडेट में लॉन्च किया है. आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Mahindra की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स, पावरफुल इंजन और इतनी हो सकती है कीमत

Bajaj Pulsar N160 का पावरफुल इंजन

नई बजाज पल्सर में इंजन की बात करे तो इसमें 164.82cc, DTS-I इंजन से दिया है जो की 15.8bhp की अधिकतम पावर और 14.65Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. 

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स

बजाज की बाइक के फीचर्स का देखे तो इसमें LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, इसकी मदद से राइडर्स को रियल टाइम और माइलेज की डिटेल, डिस्टेंस डिटेल और गियर पोजीशन इंडीकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Bajaj Pulsar का बोरिया बिस्तर समेटा देंगा Honda की दमदार लुक और डिजाइन वाली बाइक, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है झन्नाट

Bajaj Pulsar N160 की कीमत

Bajaj Pulsar N160 के कीमत की बात करे तो यह बाइक ब्लैक, ब्लू और रेड में उपलब्ध है. और इसकी कीमत 1,30,560 रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है. इस बाइक की बुकिंग अगले कुछ हफ्ते में शुरू होने वाली है. बाजार में इसका मुकाबला सुजुकी गिक्सर और टीवीएस अपाचे RTR 160 4V से देखने को मिल सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment