Bullet लुक के साथ Bajaj की Freedom 125 मार्केट में बोलेगी हल्ला बोल, कम कीमत में मिलेंगे रापचिक फीचर्स और अच्छे लुक्स

By
On:
Follow Us

Bullet लुक के साथ Bajaj की Freedom 125 मार्केट में बोलेगी हल्ला बोल, कम कीमत में मिलेंगे रापचिक फीचर्स और अच्छे लुक्स

बजाज की हाल ही में लॉन्च की गई पहली CNG बाइक फ्रीडम 125 को जबरदस्त सफलता मिल रही है। शानदार फीचर्स और डिस्काउंटेड कीमतों के साथ ही सस्ते फ्यूल ऑप्शन के कारण दोपहिया वाहन निर्माता बजाज की हाल ही में लॉन्च की गई पहली CNG बाइक फ्रीडम 125 को जबरदस्त सफलता मिल रही है। इस बाइक की देशभर से आ रही डिमांड को देखते हुए कंपनी अपने मार्केट का विस्तार करने की तैयारी में है।

Also Read – कीजिये 400 रु किलो से अधिक दाम पर बिकने वाली इस फसल की खेती, जानिए इसकी खेती के बारे में…

Bajaj Freedom 125 की कीमत

कंपनी इसकी बिक्री के दायरे को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। यह मोटरसाइकिल 3 वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी शुरुआती कीमत 95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। जो कि मार्केट में इस सेगमेंट में उपलब्ध अन्य बाइकों की कीमत से काफी कम है।

Bajaj Freedom 125 ली उपलब्धता और रेंज

कंपनी द्वारा मार्केट एक्सपेंशन को लेकर जारी किए गए ताजा बयान के मुताबिक यह मोटरसाइकिल अगले महीने 15 अगस्त से देश के 77 शहरों में उपलब्ध होगी। पहली फ्रीडम 125 CNG बाइक की डिलीवरी 16 जुलाई को पुणे में की गई थी। लॉन्च के समय कंपनी ने इस बाइक को केवल महाराष्ट्र और गुजरात में ही बिक्री के लिए लॉन्च किया था, लेकिन अब लॉन्च के पहले हफ्ते में ही इस बाइक को खरीदने के लिए अन्य शहरों से 30,000 से ज्यादा क्वेरीज मिलीं, जो लगातार बढ़ रही हैं। जिसके बाद अब कंपनी को अपनी सेल्स स्कोप बढ़ाने पर मजबूर होना पड़ा है। जिसके लिए हम इसकी 77 शहरों में उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे। कंपनी का दावा है कि बजाज फ्रीडम 125 पेट्रोल और CNG पर मिलाकर 330 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।

बजाज मोटरसाइकिल के अध्यक्ष सरंग कानाडे का क्या कहना है

CNG बाइक की बिक्री के लिए मार्केट का विस्तार करने की योजना पर बजाज मोटरसाइकिल के अध्यक्ष सरंग कानाडे का कहना है कि, “दुनिया की पहली CNG मोटरसाइकिल फ्रीडम 125 को भारत में मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के कारण हम देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न के रूप में इसकी उपलब्धता 77 शहरों में बढ़ा रहे हैं।” बजाज फ्रीडम 125 CNG बाइक फीचर्स

Bajaj Freedom 125 के दमदार फीचर्स

पहली CNG बाइक बजाज फ्रीडम में 125cc, एयर-कूल्ड, स्लोपर इंजन मिलता है, जो 9.3bhp की पावर और 9.7Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है। फीचर्स की बात करें तो यह LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स से लैस है। सस्पेंशन के लिए बाइक में रियर में लिंक्ड मोनोशॉक और फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स मिलते हैं। 2 किलो क्षमता वाला CNG टैंक को किसी भी दुर्घटना की स्थिति में सुरक्षित रखने के लिए मजबूत फ्रेम के अंदर सुरक्षित रूप से रखा गया है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment