Bank job: बैंक के अनेक पदों पर निकली भर्ती, 1 लाख 20 हजार रु सैलरी, यह है आवेदन की आखरी तिथि

By
On:
Follow Us

Bank job: अभी के समय बहुत से लोग सरकारी नौकरी करने का सोचते है. ऐसे में आप भी बैंक में नौकरी करने के लिए तैयारी कर रहे है या सोच रहे है तो यह खुशखबरी है. आपको बता दे अब उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक ने उम्मीदवारों के लिए कैशियर, मैनेजर और क्लर्क के पदों पर भर्ती निकली है. इसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह पढ़े- Police Job: पुलिस में भर्ती होने का सुनहरा मौका, पुलिस के 12,472 खाली पदों पर निकली भर्ती

उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती की सैलरी (Uttarakhand Co-operative Bank Recruitment Salary)

उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक की भर्ती के लिए आपको बता दे की पहले लिखित परीक्षा होंगी और इसके बाद कुछ पदों के लिए इंटरव्यू भी होंगे। भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करे तो इसके लिए उम्र 21 से लेकर 42 वर्ष के बीचहोनी चाहिए। और इसमें मिलने वाली सैलरी की बात करे तो यह 27,950 रु से लेकर 1,21,450 रुपए प्रतिमाह होंगी।

उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती की योग्यता (Uttarakhand Co-operative Bank Recruitment Qualification)

उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक की भर्ती के लिए योग्यता की अगर हम बात करे तो इसके क्लर्क-सह-कैशियर, जूनियर शाखा प्रबंधक और वरिष्ठ शाखा प्रबंधक के लिए ग्रेजुएट होना जरुरी है, और सहायक प्रबंधक के लिए 55 प्रतिशत अंको के साथ ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री, वही प्रबंधक पद के लिए 60% के साथ ग्रेजुएट या 55% के साथ पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री आवशयक है।

उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती की अंतिम तिथि (Uttarakhand Co-operative Bank Recruitment Last Date)

उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक की भर्ती के लिए बता दे की इसके 233 पदों पर भर्ती होंगी। इसके आवेदन करने के लिए 1 अप्रैल 2024 से शुरू होंगा। और इसकी अंतिम तिथि 30 अप्रैल 2024 है.

उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए आवेदन (Application for Uttarakhand Co-operative Bank Recruitment)

इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट copperative.uk.gov.in पर जाना होंगा इसके बाद इसके भर्ती सलेक्शन पर क्लिक करना होंगा। इसके बाद आपको सभी पदों पर आवेदन करने के विकल्प दिखेंगे। इसके बाद मांगी गई सभी जानकारी भरनी होंगी। फिर इस फॉर्म को सबमिट कर दे.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment