बेहद कम बजट में मिल रही Hyundai की चर्चित SUV, जानिए कैसे हो सकती है आपकी

By
On:
Follow Us

Hyundai की कारें भारतीय बाजार में काफी पसंद की जाती हैं। इनमें से Hyundai Creta का तो एक अलग ही जलवा है। यह कार अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही काफी पॉपुलर रही है। लेकिन, अगर आपकी बजट 9 लाख रुपये से कम है और आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आपको बता दें कि इस कार का बेहतरीन कंडीशन में सेकेंड हैंड मॉडल मौजूदा समय में मार्केट में उपलब्ध है। जिसे आप किफायती दाम में अपना बना सकते हैं। तो चलिए, इसकी पूरी जानकारी जानते हैं।

यह भी पढ़े- Exter का गेम ओवर कर देंगी Tata की शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज वाली धांसू SUV, देखे कीमत

कम बजट में भी Creta!

भारतीय बाजार में Hyundai Creta की शुरुआती कीमत करीब 11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत करीब 20.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास है। लेकिन, अगर आपकी बजट कम है और आप फिर भी ये कार लेना चाहते हैं तो आपके लिए सेकेंड हैंड कार काफी अच्छा विकल्प हो सकता है।

56,000 km चल चुकी है ये Creta

दरअसल, हाल ही में olx.in वेबसाइट पर 2016 मॉडल की Hyundai Creta को बिक्री के लिए रखा गया है। जिसे देखने में बहुत अच्छी कंडीशन में लग रही है। ये पहले मालिक की कार है। जो अब तक केवल 56,000 किलोमीटर ही चल चुकी है।

यह भी पढ़े- Royal Enfield Bobber 350 का खतरनाक लुक धड़कायेगा बजनदारों का दिल, देखे कीमत, फीचर्स, इंजन और माइलेज

8.30 लाख रुपये में हो सकती है आपके पास!

खास बात यह है कि मालिक ने इस कार के लिए केवल 8,30,000 रुपये मांगे हैं। ऐसे में अगर आप ये कार खरीदना चाहते हैं तो olx वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, आप इसके मालिक से संपर्क करके भी इस कार को अपना बना सकते हैं।

ध्यान दें: हालांकि ये जानकारी वेबसाइट से ली गई है और कार की असल स्थिति को देखने के लिए आपको खुद जाकर निरीक्षण करना चाहिए। साथ ही गाड़ी के कागजों की भी अच्छी तरह जांच कर लें।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment