BOB Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में 7 वी पास में निकली भर्ती, बिना किसी आवेदन शुल्क होंगा आवेदन, ऐसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

BOB Recruitment 2024: नौकरी तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है आपको बता दे की अभी बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में वॉचमैन/गार्डनर के पद पर भर्ती निकली है। जिसमे 7वीं पास युवाओं के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। आवेदन की अंतिम तारीख 8 अगस्त 2024 शाम 5 बजे तक है. तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- Railway NTPC Bharti 2024: रेलवे NTPC ने जारी किया नई भर्ती का नोटिफिकेशन, यहाँ देखे भर्ती सम्बंधित डिटेल

शैक्षणिक योग्यता

यह भर्ती बैंक ऑफ बड़ौदा की सवाई माधोपुर स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में वॉचमैन/गार्डनर के पदों पर निकली भर्ती के बारे में अतिरिक्त जानकारी दी है। यह जानकारी उन उम्मीदवारों के लिए बेहद उपयोगी होगी जो इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं। उम्मीदवार का 7वीं पास (किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से) होना चाहिए साथ ही, एग्रीकल्चर/गार्डनिंग/हॉर्टिकल्चर में काम का अनुभव आना चाहिए।

चयन

इस पद पर भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा में केवल सामान्य ज्ञान और कंप्यूटर कैपेबिलिटी से जुड़े प्रश्न ही पूछे जाएंगे। साथ ही इसके लिए कोई परीक्षा शुल्क नहीं रखा गया है.

सैलरी

सैलरी की बात करे तो बता दे की चयन होने पर उम्मीदवार को ₹6,000 प्रति माह सैलरी दी जाएँगी। नोटिफिकेशन में उल्लिखित अन्य भत्ते और सुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी।

यह भी पढ़े- Free Silai Machine Yojana: फ्री में सिलाई मशीन देंगी सरकार इस योजना से, कैसे उठाये इस योजना का लाभ और जाने आवेदन प्रक्रिया

ऐसे करे आवेदन

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आवेदक को ऑफलाइन आवेदन करना होंगा इसके साथ ही नोटिफिकेशन में दिए गए आवेदन पत्र का प्रारूप डाउनलोड करें।सभी आवश्यक जानकारी जैसे नाम, पता, योग्यता, अनुभव आदि को सावधानीपूर्वक भरें।अपने हस्ताक्षर और तारीख अवश्य डालें। और इसे क्षेत्रीय कार्यालय, सवाई माधोपुर क्षेत्र, प्रथम तल, वात्सल्य अस्पताल के ऊपर, रणथंबोर रोड, सवाई माधोपुर 322201 पते पर भेजना होंगा। अधिक जानकारी के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.bankofbaroda.in पर इस वैकेंसी का ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment