Brezza की अकल ठिकाने लगाएंगी Mahindra की दमदार SUV, शानदार फीचर्स, दमदार माइलेज और दाम भी किफायती

By
On:
Follow Us

Brezza की अकल ठिकाने लगाएंगी Mahindra की दमदार SUV, शानदार फीचर्स, दमदार माइलेज और दाम भी किफायती भारतीय युवाओं की एक अच्छी, दमदार और किफायती गाड़ी खरीदने की ख्वाहिश होती है। इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए महिंद्रा कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नई XUV 300 कार को लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इस गाड़ी की खासियतों के बारे में।

यह भी पढ़े- Punch पर जोरदार पंच मारेंगी Mahindra की नई नवेली SUV, दमदार इंजन, शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज

महिंद्रा XUV 300 में आपको 1197 cc का 3 सिलेंडर इंजन मिलेगा। यह इंजन 108.62 bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि ये कार 16.82 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

आरामदायक ड्राइविंग का अनुभव

इस कार में 5 लोगों के बैठने की जगह है। साथ ही, इसमें 42 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। 200 mm का ग्राउंड क्लियरेंस आपको किसी भी रास्ते पर आराम से गाड़ी चलाने में सक्षम बनाता है।

सुरक्षा के लिहाज से भरोसेमंद

महिंद्रा XUV 300 एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और एयरबैग्स जैसे जरूरी सुरक्षा फीचर्स से लैस है। इसके अलावा सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक और सीट बेल्ट वॉर्निंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

आधुनिक सुविधाओं से भरपूर

महिंद्रा XUV 300 में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, ड्राइवर एयरबैग और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत की जानकारी

लेख में अभी XUV 300 की कीमत की जानकारी उपलब्ध नहीं है। आधिकारिक जानकारी के लिए आप महिंद्रा की वेबसाइट या फिर किसी नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

तो क्या आपके लिए है ये कार?

अगर आप एक 5 सीटर, दमदार इंजन, अच्छी माइलेज और फीचर्स से भरपूर कार की तलाश में हैं तो महिंद्रा XUV 300 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है। टेस्ट ड्राइव लेकर के और अपनी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ही गाड़ी खरीदने का फैसला करें।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment