BSPHCL Recruitment: बिजली विभाग में 2,610 पदों पर निकली भर्ती तकनीकों कारणों से स्थगित, जानिए

By
On:
Follow Us

BSPHCL Recruitment: बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड कई तरह के पदों पर भर्ती निकाली थी इस में कुल 2,610 रिक्तियों को भरना है. इस के लिए के लिए रजिस्ट्रेशन 1 अप्रैल से शुरू होने वाला था जो की 30 अप्रैल 2024 तक चलता पर अब आपको बता दे की जानकारी के अनुसार इस भर्ती को तकनिकी रूप से स्थगित कर दिया है. जानकारों के अनुसार इसे कुल एक महीने के लिए स्थगित किया है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Police Bharti: पुलिस भर्ती के लिए आज से आवेदन शुरू, 12,472 खाली पदों पर निकली भर्ती

बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड भर्ती के बारे में (About Bihar State Power Holding Company Limited Recruitment)

बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने जूनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर- जीटीओ, कॉरेस्पोंडेंट क्लर्क, स्टोर असिस्टेंट, जूनियर अकाउंट क्लर्क, असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर और तकनीशियन ग्रेड III के पदों पर भर्ती की जाएँगी। योग्यता की बात करे तो तकनीशियन ग्रेड III के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं कक्षा पूरी करनी चाहिए और एनसीवीटी या राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल ट्रेड में दो साल का आईटीआई प्रमाणपत्र होना चाहिए. अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में स्नातक की डिग्री होना चाहिए. 

यह भी पढ़े- MP Inter Caste Marriage Yojana: सरकार दें रहीं अंतरजातीय विवाह करने पर 2.5 लाख रूपये, जानिए

बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड में आयु सीमा (Age Limit in Bihar State Power Holding Company Limited)

बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने कनिष्ठ लेखा लिपिक, पत्राचार लिपिक, स्टोर सहायक और सहायक कार्यकारी अभियंता पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु कम से कम 21 वर्ष और तकनीशियन ग्रेड III और जूनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के लिए आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष से लेकर 37 वर्ष होनी चाहिए थी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment