चीपेस्ट प्राइस में मिल रहा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा झक्कास कैमरा देखे कीमत

By
On:
Follow Us

दोस्तों, क्या आप भी लेटेस्ट 5G फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं? तो आपके लिए हम लाए हैं विवो T3 5G की जानकारी। भारत में नंबर वन कंपनियों में शुमार विवो अपने शानदार मोबाइल और लेटेस्ट तकनीक के लिए जाना जाता है. कंपनी के हर नए फोन को लेकर बाजार में खासा उत्साह रहता है. विवो T3 5G भी कुछ ऐसा ही है! इस फोन के धांसू फीचर्स और दमदार बैटरी की चर्चा हर तरफ है. तो चलिए, इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- क्या करना आम की खेती जब इस पेड़ से हो रही लाखो की कमाई, कमाई इतनी की 7 पुस्ते बैठकर खायेगी

विवो T3 5G के फीचर्स

अत्याधुनिक तकनीक से लैस विवो T3 5G फीचर्स के मामले में काफी दमदार है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की FHD+ AMOLED पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिलेगी, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ आती है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर दिया गया है. यह प्रोसेसर आपको परफॉर्मेंस के मामले में निराश नहीं करेगा.

कैमरा क्वालिटी और बैटरी

अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो विवो T3 5G फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए बेहतरीन विकल्प है. शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का माइक्रो कैमरा मौजूद है. दमदार बैटरी की तलाश करने वालों के लिए भी यह फोन बेहतर है. इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलती है. साथ ही फोन के साथ 44 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलता है.

विवो T3 5G की कीमत

अगर आप इस शानदार फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹19,999 रखी गई है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment