कम्फ़र्टेबल फीचर्स और झन्नाटेदार लुक से गदर मचा देगी Hero की जब्बर बाइक Xtreme, अच्छे फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

कम्फ़र्टेबल फीचर्स और झन्नाटेदार लुक से गदर मचा देगी Hero की जब्बर बाइक Xtreme, अच्छे फीचर्स के साथ देखे कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने हमेशा से भारतीय बाजार में धूम मचा रखी है, इस कंपनी की बाइकों ने पूरे देश पर राज किया है क्योंकि इस कंपनी की बाइकों में जबरदस्त माइलेज के साथ-साथ शानदार फीचर्स भी होते हैं, जिसके चलते लोग हीरो कंपनी की बाइक खरीदना पसंद करते हैं। इसी बीच कंपनी ने Xtreme 160R 4V का 2024 वर्जन लॉन्च किया है। हालांकि इसका इंजन पहले जैसा ही रखा गया है जो मौजूदा बाइक में देखा जाता है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में जान लीजिए..

Also Read – ITBP Bharti 2024: 10वीं पास के लिए आईटीबीपी ने नोटिफिकेशन किया जारी, 69100 रूपये सैलरी देख होगी उम्मीदद्वारो की बल्ले बल्ले

धमाकेदार फीचर्स के साथ आएगा चलाने का मजा

Hero Xtreme 160R 4V के फीचर्स की बात करें तो इसमें टॉप वेरिएंट के सभी फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें डुअल चैनल ABS के साथ-साथ ड्रैग रेस टाइमर भी दिया गया है। इसमें LCD यूनिट को हटाकर नई यूनिट लगाई गई है जिससे ब्राइटनेस बढ़ गई है। इसके अलावा इसमें नई एलईडी टेल लाइट का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक की खासियत यह है कि जब यह बाइक अचानक रुकती है तो इसकी रियर लाइट तुरंत जल उठती है जिससे पैनिक अलर्ट फीचर मिलता है, जो पीछे चलने वाले व्यक्ति को अलर्ट करता है।

पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी कम्फ़र्टेबल सीट

Hero Xtreme 160R 4V के इंजन की बात करें तो इसमें 163.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर और ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 16.6 बीएचपी की पावर और 14.6 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसका इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक में फ्रंट में यूएसडी फोर्क्स और रियर में प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक दिया गया है, वहीं ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

कम कीमत में बड़ा धमाका

Xtreme 160R 4V की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.38 लाख रुपये से शुरू होती है। और अगर आप इसका Kevlar Brown कलर मॉडल खरीदते हैं तो इस मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 1.39 लाख रुपये है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment