Fortuner की टांग खींचने आ रही Tata की बवंडर Sumo, मामूली सी कीमत में मिलेगा टप्पे का वेरिएंट, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Tata Sumo Upcoming Variant: याद है टाटा सुमो? वो दमदार SUV जिसने कभी भारतीय सड़कों पर राज किया करती थी. वो जल्द ही एक नए अवतार में वापसी कर रही है. जी हां, टाटा मोटर्स अपनी पॉपुलर एसयूवी सुमो को फिर से लॉन्च करने की तैयारी में है. नई सुमो ना सिर्फ दमदार फीचर्स के साथ आएगी बल्कि इसकी माइलेज भी शानदार होने वाली है. तो चलिए विस्तार से जानते हैं नई Tata Sumo के बारे में.

यह भी पढ़े :- Poultry Farming Loan: मुर्गी पालन के लिए बेहद आसानी से मिल जायेगा 9 लाख का लोन, साथ में मिलेगी 33% सब्सिडी

धाकड़ अपकमिंग टाटा सूमो के दमदार फीचर्स और धांसू माइलेज

नई Tata Sumo में आपको न सिर्फ आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं बल्कि इसकी माइलेज भी आपको चौंका देगी. कंपनी का दावा है कि ये कार 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. ये आंकड़ा कितना सही है, ये तो गाड़ी लॉन्च होने के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन इतना तो पक्का है कि माइलेज के मामले में ये सुमो अपने कई कंपटीटर्स को टक्कर देगी.

सेफ्टी के मामले में भी नंबर 1

सेफ्टी के मामले में भी नई Tata Sumo किसी से पीछे नहीं रहेगी. कंपनी का दावा है कि इसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है. साथ ही इस गाड़ी में 6 एयरबैग्स, एडजस्टेबल सीट्स और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स भी मिलेंगे.

धाकड़ अपकमिंग टाटा सूमो का इंजन

नई Tata Sumo में आपको दमदार इंजन भी मिलेगा. इसमें 2956 सीसी का 4-सिलेंडर डीजल इंजन होने की संभावना है. हालांकि, अभी कंपनी ने इंजन स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

धाकड़ अपकमिंग टाटा सूमो की कीमत (संभावित)

भारतीय बाजार में नई Tata Sumo की कीमत करीब 5.26 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. (हालांकि, यह अनुमानित कीमत है. कंपनी द्वारा आधिकारिक घोषणा के बाद ही सही कीमतों का पता चल पाएगा.)

नई Tata Sumo की वापसी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इसकी दमदार परफॉर्मेंस, शानदार माइलेज और फीचर्स को देखते हुए ये गाड़ी भारतीय सड़कों पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment