GAIL Recruitment 2024: गैस अथॉरिटी ऑफ इण्डिया में भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज, सैलरी 93000 रु, ऐसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

GAIL Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है आपको बता दे की GAIL (India) Limited ने फैक्ट्री मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। यह उन उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर है जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं। बता दे की इसमें आवेदन करने का 20 अगस्त, 2024 को आवेदन की अंतिम तिथि है, यानि आज इसकी आखरी तारीख है. इसमें फैक्टरी मेडिकल अफसर के पद पर भर्ती निकली है, इसलिए देर ना करें और जल्द से जल्द आवेदन करें। गेल (इंडिया) लिमिटेड में नौकरी पाने का यह एक सुनहरा मौका है।

यह भी पढ़े- IBPS PO Recruitment: बैंक में पीओ के 4455 पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि कल, सैलरी 52000 रु, ऐसे करे आवेदन

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवार के पास अधिसूचना में बताई गई न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए। इसमें फैक्टरी मेडिकल अफसर के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास पूर्ण इंटर्नशिप के साथ न्यूनतम एमबीबीएस और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ पंजीकरण होना चाहिए।

भर्ती में चयन

गेल (इंडिया) लिमिटेड में फैक्ट्री मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। सबसे पहले, आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें। इसमें इंटरव्यू से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी होगी।

आवेदन शुल्क

गेल (इंडिया) लिमिटेड में फैक्ट्री मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन करने के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना है।

यह भी पढ़े- इस पेड़ की खेती से होंगी पैसो की बारिश, 12 साल बाद बरसेंगा पैसा, जानिए कैसे करे इसकी खेती

चयन होने पर सैलरी

गेल (इंडिया) लिमिटेड में इस भर्ती में चयन होने पर उम्मीदवार को 93000 रु प्रति माह सैलरी के तौर पर दिए जायेंगे, और दूसरे एक्सपेंसिव भी दिए जायेंगे और अधिक जानकारी के लिए इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ सकते है.

ऐसे करे आवेदन

GAIL (इंडिया) लिमिटेड में भर्ती के लिए आवेदन केवल आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com के माध्यम से ही किए जाते हैं।  उम्मीदवार आवेदन फॉर्म को पूरा कर  इसे दिए गए ईमेल आईडी hrdeptkhera@gail.co.in के माध्यम से जमा कर सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment