Gold Silver Price Today: सोना हुआ 70 हजार पार, चांदी की चमक भी बरकरार, जानिए आज का तजा भाव

By
On:
Follow Us

Gold Silver Price Today: सोने की खरीदारी करना चाहते है तो आपके लिए काम की खबर है, आपको बताते है क्या है आज का भाव सोने और चांदी के भाव में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे है. और सोने और चांदी के दामों में थोड़ी कमी देखने को मिल रहे है, सोने का भाव 70 हजार पार हो गया है और चांदी की चमक भी बरकरार है. तो आइये जानते क्या है आज का सोने का भाव.

यह भी पढ़े- UIDAI Recruitment 2024: विशिष्ट पहचान प्राधिकरण विभाग में निकली भर्ती, सैलरी 1 लाख 51 हजार रु तक, ऐसे करे आवेदन

आज का सोने का भाव

सोने के आज के भाव की बात करे तो जानकारी के अनुसार भोपाल में आज सोने के भाव में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिली है. आज सोने का 22 कैरेट सोने का भाव 65550 रुपए  प्रति 10 ग्राम सोने का भाव देखा गया. वही 24 कैरेट सोना प्रति 10 ग्राम 71510 रु तक देखा गया.

यह भी पढ़े- Polyhouse Subsidy: मौसम के भरोसे भी इस तरह कीजिए सुरक्षित खेती, पालीहाउस बनाने सरकार देती है 75% तक की सब्सिडी, जानिए

आज का चाँदी का भाव

वही अगर चांदी के भाव की बात करे तो रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश में आज के चांदी के भाव 836 रु प्रति 10 ग्राम देखि गई. चांदी के भाव में भी थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है यह जानकारी आपको रिपोर्ट के अनुसार बता रहे है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment