Gold Silver Price Today: सोने के भाव में आई गिरावट, चाँदी भी हुयी नरम, देखे आज के सोने-चांदी के भाव.

By
On:
Follow Us

Gold Silver Price Today: सोने के भाव में भारी उछाल, चाँदी भी नहीं है पीछे, देखे आज के सोने-चांदी के भाव. अभी शादियों का सीजन है और इससे पहले सोने की खरीदारी करना चाहते है तो आपके लिए काम की खबर है, आपको बताते है क्या है आज का भाव सोने और चांदी के भाव में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे है. और सोने और चांदी के दामों में नरमी देखने को मिल रहे है, आइये जानते क्या है आज का सोने का भाव.

यह भी पढ़े- Lakhpati Didi Yojana: महिलाए बनेंगीअब लखपति, इस लखपति दीदी योजना, मिलेंगी 5 लाख रु तक की ब्याजमुक्त राशि, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

जानिए क्या है आज का सोने का भाव

सोने के आज के भाव की बात करे तो जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में आज सोने के भाव में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिली है. आज सोने का 22 कैरेट सोने का भाव 64000 रु प्रति 10 ग्राम सोने का भाव देखा गया. वही 24 कैरेट सोना प्रति 10 ग्राम 69820 रु तक देखा गया.

यह भी पढ़े- 5G की दुनिया में Samsung ने फेका अपना तुरप का इक्का, लाया अपना शानदार स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ कीमत भी बस इतनी

जानिए क्या है चाँदी का आज का भाव

वही अगर चांदी के भाव की बात करे तो रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश में आज के चांदी के भाव 845 रु प्रति 10 ग्राम देखि गई. चांदी के भाव में भी थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है यह जानकारी आपको रिपोर्ट के अनुसार बता रहे है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment