Pulsar की हेकड़ी निकाल देंगी Hero की दमदमाती बाइक, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Hero अपनी दमदार बाइक के लिए जानी जाती है ऐसे में इसकी Hero Glamour Xtec एक स्टाइलिश और फीचर-लोडेड कम्यूटर बाइक है जो युवाओं को पसंद आएगी। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक किफायती और विश्वसनीय बाइक की तलाश में हैं। तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- 35 KM का तगड़ा माइलेज और साइज में भी है Alto K10 से बड़ी Maruti की यह कार, शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

Hero Glamour Xtec Features

Hero Glamour Xtec के फीचर्स की बात करे तो इसमें रियल टाइम माइलेज, गियर पोजिशन इंडीकेटर, इको मोड और टेको मीटर जैसे फीचर्स मिलते है। कंपनी का कहना है कि साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और बैंक-एंगल सेंसर के साथ कनेक्टिविटी ऑप्शन्स इस सेगमेंट में आने वाली सभी मोटरसाइकिलों में केवल Glamour Xtec में ही मिलते हैं।

Hero Glamour Xtec Engine And Mileage

Hero Glamour Xtec के इंजन की बात करें, तो इसमें पावर के लिए बीएस6 कम्प्लायंट वाला 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर वाला इंजन दिया गया है। जो की 10.7 bhp की मैक्सिमम पावर और 10.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। और इसमें Hero का पेटेंड i3s बतौर स्टैंडर्ड फिटमेंट दिया गया है। माइलेज का देखे तो यह बाइक 60 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

यह भी पढ़े- अरहर की इस किस्म को एक बार लगाने से 5 साल तक देती है उत्पादन, एक एकड़ में होती है 12 क्विंटल तक की पैदावार, ऐसे करे इसकी खेती

Hero Glamour Xtec Price

Hero Glamour Xtec के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 77,436 रु ड्रम (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और इसके डिस्क वेरिएंट की कीमत 81,436 रु (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है भारत में हीरो ग्लैमर एक्सटेक के मुख्य प्रतिस्पर्धी बजाज पल्सर 125, होंडा एसपी 125 और टीवीएस रेडियोन हैं।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment