Hero की काली चिड़िया Splendor खतरनाक लुक से Raider से लेगी पन्गा, इतनी सी कीमत में मिलेगा चमचमाता लुक

By
On:
Follow Us

Hero की काली चिड़िया Splendor खतरनाक लुक से Raider से लेगी पन्गा, इतनी सी कीमत में मिलेगा चमचमाता लुक

भारतीय बाजार में जब बात सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स की आती है, तो हीरो कंपनी का नाम सबसे आगे होता है. हर साल हीरो नए-नए मॉडल लॉन्च करके बाजार में धूम मचाती रहती है. अगर आप भी भविष्य में बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए काफी खुशखबरी है. आज हम आपको हीरो कंपनी की सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Splendor के नए मॉडल Hero Splendor Plus XTEC 2.0 के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं.

यह भी पढ़े :- हीरो की खास बाइक Hero Centennial सिर्फ 100 लोगों के लिए, नीलामी में होगी बिक्री, जानिए

हीरो Splendor Plus का नया अवतार

हीरो कंपनी ने सालों पहले Hero Splendor Plus को लॉन्च किया था. हाल ही में कंपनी ने अपनी इस धांसू बाइक को लेटेस्ट फीचर्स के साथ एक नए अवतार में पेश किया है. इस नए मॉडल का नाम Hero Splendor Plus XTEC 2.0 रखा गया है. कंपनी ने इस बाइक को आधुनिक तकनीक और नए फीचर्स से लैस किया है. इस नए मॉडल की कीमत 82,911 रुपये है.

धांसू फीचर्स से भरपूर ये बाइक

हीरो कंपनी ने Hero Splendor Plus XTEC 2.0 को तीन डुअल टोन रंगों – मैट ग्रे, ग्लॉस ब्लैक और ग्लॉस रेड में लॉन्च किया है. इस बाइक में आपको इंडिकेटर के साथ ही एक आधुनिक डिजिटल स्पीडोमीटर मिलता है. इसके अलावा, इस बाइक के अंदर कई और नए फीचर्स भी दिए गए हैं, जिनमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, SMS और बैटरी अलर्ट के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल हैं. आपकी सुविधा का ख्याल रखते हुए इस बाइक में आरामदायक लंबी सीट और बड़ी ग्लव बॉक्स के साथ-साथ मोबाइल चार्ज करने के लिए USB पोर्ट भी दिया गया है.

क्या है खास और क्या है कीमत?

हीरो कंपनी ने Hero Splendor Plus XTEC 2.0 में 100cc का इंजन दिया है, जो 8000rpm पर 7.9bhp पावर और 6000rpm पर 8.05bhp टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक में दिया गया इंजन आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम के साथ आता है. ये बाइक बढ़िया माइलेज देने का दावा करती है. ये एक लीटर पेट्रोल में 73 किलोमीटर तक का माइलेज देती है. कंपनी ने इस बाइक की सर्विस पीरियड 6000 किमी निर्धारित किया है. साथ ही, इस बाइक पर 5 साल तक की वारंटी भी मिल रही है.

अगर आप एक स्टाइलिश, आधुनिक फीचर्स वाली और बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं, तो Hero Splendor Plus XTEC 2.0 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment