Hyundai Creta EV: Hyundai की चर्चित SUV टेस्टिंग के समय सामने आयी, 500 किमी की हो सकती है रेंज

By
On:
Follow Us

Hyundai Creta EV: टेस्टिंग के समय सामने आयी Hyundai की चर्चित SUV, 500 किमी की हो सकती है रेंज। हुंडई मोटर्स की क्रेटा बहुत चर्चित एसयूवी में से एक है. और इसे काफी पसंद भी किया जाता है. अब जानकारी के अनुसार हुंडई अपनी दमदार एसयूवी Creta को इलेक्ट्रिक में ला रही है. इसे रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण कोरिया में इसके इलेक्ट्रिक मॉडल को देखा गया, हालांकि हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- OnePlus ने लॉन्च किया अपना दमदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरे और 5500mAh बैटरी के साथ इतनी है कीमत

Hyundai Creta EV के डिजाइन का देखे तो इसका लुक और डिजाइन मौजूदा मॉडल से मिलता जुलता हो सकता है. इसमें रिपोज्ड हुंडई लोगो, फ्रंट-फेंडर माउंटेड चार्जिंग पोर्ट, ब्लैंक-ऑफ ग्रिल, ट्वीक्ड रेडिएटर ग्रिल के साथ स्मूथ-आउट बम्पर के तौर पर आगे और पीछे होने की उम्मीद है.

Hyundai Creta EV के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही कंपनी ने दी है. पर उम्मीद की जा रही है की इसमें 55 से 60kWh बैटरी यूनिट दी जा सकती है. और इसकी रेंज लगभग 500 किमी की मिल सकती है. मार्केट में इसका मुकाबला टाटा नेक्सन ईवी से देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़े- MP Free Scooty Yojana 2024: इस योजना से छात्रावो को फ्री में मिलेंगी स्कूटी, ऐसे करे आवेदन

Hyundai Creta EV के संभावित फीचर्स का देखे इसमें बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, री डिजाइंड सेंटर कंसोल, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, लेवल 2 एडीएएस सुइट और वेंटिलेशन के साथ पावर्ड फ्रंट-रो सीटें जैसे एडवांस फीचर्स देखने को इस एसयूवी में मिल सकते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment