IFFCO Apprentice Recruitment:  ​इंडियन फार्मर्स फ़र्टिलाइज़र कॉर्पोरेटिव में बम्पर पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

IFFCO Apprentice Recruitment: नौकरी की तलाश कर रहे उमीदवारो के लिए खुशखबरी है आपको बता दे की इफको  ​इंडियन फार्मर्स फ़र्टिलाइज़र कॉर्पोरेटिव की ओर की ओर से ग्रेजुएट इंजीनियर अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली गई है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है इस के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 31 जुलाई 2024 है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Dairy Farm Loan Yojana: इस योजना से मिलेंगा डेयरी फॉर्म के लिए 25 करोड़ रु तक लोन, होंगी धनाधन कमाई, ऐसे करे आवेदन

इफको में आवेदन करने के लिए शेक्षणिक योग्यता

इफको में आवेदन करने सामान्य/OBC के लिए न्यूनतम 60%, SC/ST के लिए 55% अंकों का स्कोर होना चाहिए. वही BE/B.TECH में सीजीपीए रखने वाले उम्मीदवारों को आवेदन करते समय अपने स्कोर का प्रतिशत में रूपांतरण करना होगा. अधिक जानकारी के लिए इसका नोटिफिकेशन पढ़ सकते है.

इफको में आवेदन करने के लिए आयुसीमा

इफको में आवेदन करने के लिए आयुसीमा की बात करे उम्मीदवार की आयु 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए वही आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 5 साल की छूट दी जाएगी.

इफको में सैलरी और आवेदन करेने के बारे में

इफको में आवेदन करने के लिए सैलरी की अगर हम बात करे तो 35,000 रुपये स्टाइपेंड हर महीने दी जाएँगी, और आवेदन करने के लिए इसके आधिकारिक वेबसाइट gea.iffco.in पर जा कर सकते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment