IFFCO Recruitment: ​खाद बनाने वाली कंपनी में निकली बपर पदों पर भर्ती, सैलरी 35,000 रुपये, ऐसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

IFFCO Recruitment: नौकरी की तलाश कर रहे उमीदवारो के लिए खुशखबरी है आपको बता दे की इफको  ​इंडियन फार्मर्स फ़र्टिलाइज़र कॉर्पोरेटिव खाद बनाने वाली कंपनी में की ओर की ओर से ग्रेजुएट इंजीनियर अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली गई है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है इस के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 31 जुलाई 2024 है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- कई लक्ज़री गाड़ियों जितनी कीमत है इस गाय की, ऐसा क्या है इसमें खास, जानिए इसके बारे में…

शैक्षणिक योग्यता

इफको में आवेदन करने सामान्य/OBC के लिए न्यूनतम 60%, SC/ST के लिए 55% अंकों का स्कोर होना चाहिए. वही BE/B.TECH में सीजीपीए रखने वाले उम्मीदवारों को आवेदन करते समय अपने स्कोर का प्रतिशत में रूपांतरण करना होगा. अधिक जानकारी के लिए इसका नोटिफिकेशन पढ़ सकते है.

आयुसीमा

इफको में आवेदन करने के लिए आयुसीमा की बात करे उम्मीदवार की आयु 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए वही आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 5 साल की छूट दी जाएगी.

सैलरी

इफको में आवेदन करने के लिए सैलरी की अगर हम बात करे तो 35,000 रुपये स्टाइपेंड हर महीने दी जाएँगी, और आवेदन करने के लिए इसके आधिकारिक वेबसाइट gea.iffco.in पर जा कर सकते है.

यह भी पढ़े- Van Vibhag Recruitment 2024: वन विभाग में निकली फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर और दूसरे पदों पर भर्ती, सैलरी 34800 रु, ऐसे करे आवेदन

कैसे करें आवेदन

  1. सबसे पहले gea.iffco.in वेबसाइट पर जाएं।
  2. यहां आपको विभिन्न पदों के लिए निकली भर्तियों के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी।
  3. दिए गए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरें।
  4. फॉर्म भरते समय आपसे कुछ जरूरी दस्तावेज अपलोड करने को कहा जाएगा।
  5. सारी जानकारी भरने के बाद फॉर्म को सबमिट कर दें।
For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment