एक्टिंग के आसमान का सितारा बन कर चमकने जा रहा इंदौर का युवा उद्योगपति 

By
On:
Follow Us

इंदौर की प्रतिभाएं मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में अपना लोहा मनवा रही हैं। इन्हीं में से एक है शहर के नवीन यादव। अपनी उपलब्धियों और मिलनसार स्वभाव के कारण ‘’चंचल” नाम से मशहूर नवीन को कई कंपनियां ब्रांड एम्बेसेडर बना चुकी हैं और अब वे विज्ञापनों के साथ ही म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ रहे हैं। बॉडी बिल्डिंग और मॉडलिंग के कई नामी शो में अपनी काबिलियत का हुनर दिखाने वाले नवीन जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं। इसके लिए कई फिल्मी सितारों को मंच देने दे चुके प्रोडक्शन हाउस और सीनियर एक्टर्स से भी उनकी चर्चा हो रही है। नवीन इंदौर के बड़े उद्योगपतियों और बिजनेसमैन में शामिल हैं और समाजसेवा में भी पीछे नहीं है।

–           इंदौर के मॉडल और एक्टर नवीन यादव का बॉलीवुड में बढ़ रहा जलवा 

–           अपनी काबिलियत के दम पर किए कई बड़े मॉडलिंग शो 

–           कई नामी कंपनियों के विज्ञापन कर बने ब्रांड एम्बेसेडर

ऐसे शुरू हुआ सफलता सफर 

29 वर्षीय नवीन की सफलता का सफर करीब आठ साल पहले शुरू हुआ। यूं तो एक्टिंग का शौक होने के कारण वे बचपन में कई स्टेज शो कर चुके हैं लेकिन उन्हें पहला बड़ा मौका 2017 में मिला। बॉडी बिल्डिंग करते हुए नवीन ने जी तोड़ मेहनत की और हर स्तर पर अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया। 2017 में उन्होंने मिस्टर इंदौर का खिताब जीता। यहीं से उनके मॉडलिंग करियर की शुरूआत हुई और मॉडलिंग शो की झड़ी लग गई। एक – एक कर उन्होंने दिल्ली, मुंबई, पुणे, भोपाल, ग्वालियर, इंदौर सहित कई शहरों में कई बड़े शो किए। उन्होंने फैशन टीवी “एफ” के साथ भी काफी काम किया है। मॉडलिंग के साथ ही उन्होंने कई कंपनियों और प्रसिद्ध ब्रांड्स के विज्ञापन में भी अपना जलवा दिखाया।  

कई डायरेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर से एक्टिंग को लेकर संपर्क में 

सलमान खान को अपना रोल मॉडल मानने वाले नवीन एक्टिंग में गहरी रुचि है और मॉडलिंग में सफलता हासिल करने के बाद म्यूजिक एल्बम “काले शीशे” में नजर आ चुके हैं। आने वाले समय में नवीन बड़े परदे पर नजर आ सकते हैं, जिसके लिए कई फिल्मी सितारों, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से उनकी बात चल रही है। अपने एक्टिंग करियर के संबंध में अब तक सलमान खान, गोविंदा, सोनू सूद, कृष्णा, भारती सहित कई एक्टर्स और आर्टिस्ट से उनकी मुलाकात हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर बढ़ रही फैन फॉलोइंग 

नवीन की बढ़ती प्रसिद्धि की झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी दिखाई दे रहे हैं। काफी कम समय में वे लाखों लाइक्स, सब्सक्राइबर्स और फॉलोअर्स बटोर चुके हैं। कुछ ही समय पहले रिलिज हुआ एलबम “काले शीशे” को पांच लाख व्यूज मिल चुके हैं। सबसे खास बात यह है कि इस एलबम को फ्लेम म्यूजिक चैनल से लॉन्च किया गया है, जो अब तक कई हिट्स सॉन्ग लॉन्च कर चुका है। इस चैनल के सॉन्ग “छोरा राव साब का” को 118 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

बिजनेस के बाजीगर और समाज सेवा का समर्पण भी नवीन की सबसे खास बात यह है कि वे इंदौर के एक प्रसिद्ध औद्योगिक और व्यावसासिक घराने से ताल्लुक रखते हैं और खुद भी बिजनेस के बाजीगर के रूप में पहचान बना चुके हैं। वे मध्यप्रदेश के प्रमुख वॉल्वो बस ऑपरेटर्स में से एक हैं। कंस्ट्रक्शन बिजनेस में कई बड़ी मल्टीज को आकार देने के साथ ही वे प्लास्टिक बैग्स, चॉकलेट्स बनाने की फैक्ट्री चलाते हैं। यही नहीं उन्हें लग्जरी कारों का भी शौक हैं जिसके चलते वे मर्सिडीज, ऑडी, फॉर्च्यूनर भी मेंटेन करते हैं। मानवीयता का धर्म निभाते हुए वे समाज सेवा के लिए भी पर्याप्त समय निकालते हैं। वे कई सामाजिक संगठनों से जुड़े हैं और उन्होंने कोरोना काल में हजारों लोगों के राशन, भोजन की व्यवस्था संभाली। निशुल्क तीर्थ यात्रा, जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़े कई मिशन उनकी जिंदगी का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment